नई दिल्ली। उत्तरी दिल्ली के अलीपुर इलाके में गुरुवार रात अज्ञात व्यक्तियों द्वारा एक 38 वर्षीय व्यक्ति की कथित तौर पर गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान हिरंकी गांव के प्रमोद कुमार के तौर पर हुई है। प्रमोद के खिलाफ भी हत्या की कोशिश और आर्म्स एक्ट के तहत मामले दर्ज हैं। पुलिस ने बताया कि अलीपुर थाना पुलिस को गुरुवार रात करीब सवा 11 बजे सूचना मिली कि कुछ अज्ञात लोगों ने एक व्यक्ति पर गोलियां चलाईं और मौके से फरार हो गए।

पुलिस उपायुक्त (बाहरी उत्तर) बृजेंद्र कुमार यादव ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि मोटरसाइकिल सवार हमलावरों ने प्रमोद पर गोली चलाई थी, जिसे हैदरपुर के मैक्स अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि अपराध जांच दल ने घटनास्थल का निरीक्षण किया, जहां नौ खाली कारतूस मिले।

 पुलिस अपराधियों का पता लगाने के लिए स्थानीय लोगों से पूछताछ के साथ ही घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। पुलिस ने बताया कि संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।