गुरुग्राम के पटौदी थाने में तैनात एएसआई आजाद सिंह (40) ने अपने घर पर जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी कर ली। मृतक दो दिन के अवकाश पर घर गया हुआ था। पुलिस ने मृतक एएसआई के शव का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया।

पुलिस सूत्रों की मानें तो खुदकुशी करने से पहले एएसआई ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा था, जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। हालांकि, पुलिस ने इसका अभी खुलासा नहीं किया है। देर शाम पुलिस कमिश्नर कला रामचंद्रन भी मृतक एएसआई के घर पहुंचीं और उनके परिवार को सांत्वना दी। उन्होंने पूरे मामले की जांच कर सामने आने वाले तथ्यों के आधार पर कार्रवाई करने का परिजनों को भरोसा दिलाया।

पुलिस के मुताबिक आजाद सिंह पटौदी थाने में एएसआई के पद पर तैनात थे। वो पटौदी के कुंभावास गांव के ही निवासी थे। वो थाने से दो दिन की छुट्टी लेकर अपने घर गए हुए थे। रविवार शाम को उन्हें थाने में दोबारा ड्यूटी पर वापस लौटना था। इससे पहले ही रविवार सुबह उन्होंने अपने घर पर ही जहरीला पदार्थ निगल लिया। इसके बाद उनकी तबीयत अचानक बिगड़ने लगी। परिजनों के पूछने पर आजाद ने बताया कि उन्होंने कुछ खा लिया है। तबीयत खराब होती देख परिजन उन्हें निजी अस्पताल में ले गए, जहां उनकी मौत हो गई।