सिंगापुर में होने वाली वर्ल्ड सिटीज समिट में शामिल होने की अनुमति न मिलने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है। उन्होंने पत्र के माध्यम से नाराजगी जाहिर करते हुए केंद्र के रवैये को गलत बताया है। वर्ल्ड सिटीज समिट के लिए सिंगापुर सरकार ने दिल्ली सरकार को आमंत्रित किया है। इस समिट में शामिल होकर केजरीवाल को सिंगापुर में दिल्ली मॉडल पेश करना था। लेकिन वहां जाने के लिए केंद्र सरकार की ओर से अब तक उन्हें अनुमति नहीं मिली है। करीब एक महीने से केजरीवाल की फाइल केंद्र सरकार के पास पड़ी हुई है, लेकिन इसपर कोई जवाब नहीं आया है।

अब केजरीवाल ने पत्र लिखकर पीएम मोदी से कहा है कि उन्हें जल्द से जल्द सिंगापुर जाने की अनुमति दी जाए, ताकि वो विदेश की धरती पर भारत का मान बढ़ा सकें। केजरीवाल ने पत्र में लिखा कि सिंगापुर में दुनियाभर के कई बड़े नेताओं के सामने दिल्ली मॉडल प्रस्तुत किया जाना है।

आज सारी दुनिया दिल्ली मॉडल के बारे में जानना चाहती है। वहां से आया ये न्योता देश के लिए गौरव और मान की बात है, लेकिन किसी सीएम को इतने महत्वपूर्ण मंच पर जाने से रोकना देशहित के खिलाफ है।