गोरखपुर । यूपी के गोरखपुर जिले में संदिग्ध परिस्थितियों में बुजुर्ग महिला की मौत हो गई है। मृतका पास स्थित मंदिर की केयरटेकर थी और सड़क किनारे चाय बेचकर अपना जीवन यापन करती थी। मृतक महिला के गले पर चोट के गहरे निशान मिले हैं। इसके साथ ही मौके पर मंदिर का दानपात्र तोड़ा गया है। ऐसे में आशंका है कि मंदिर में चोरी का विरोध किए जाने पर बदमाशों द्वारा महिला की गला दबाकर हत्या की गई होगी।
क्योंकि महिला के पास ही मंदिर की चाभी रहती थी। घटना की जानकारी होने पर एडीजी अखिल कुमार और डीआईजी के रविंद्र गौड़ मौके पर पहुंचे हैं और घटनास्थल का मुआयना किया है। इस दौरान एडीजी ने घटना के शीघ्र अनावरण का निर्देश अधिकारियों को दिया है। मामला कैंट थाना क्षेत्र के मोहद्दीपुर इलाके का है। जहां आज सुबह मंदिर के पास बुजुर्ग महिला की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है।
महिला के गले पर चोट के निशान मिलने से आशंका जताई जा रही है कि गला दबाकर महिला की हत्या की गई होगी। वहीं महिला की शिनाख्त कैलाशी देवी के तौर पर हुई है। जिसकी उम्र 80 साल बताई जा रही है। इस मामले में सीओ कैंट श्याम देव का कहना है कि आज सुबह मंदिर के पास से महिला की लाश मिलने के बाद उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। साथ ही पूरे मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा। फिलहाल पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है।