फिल्म हड्डी में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक फीमेल के लुक में दिखेंगे। फर्स्ट लुक रिलीज होते ही सभी उन्हें देखकर हैरान रह गए। नवाजुद्दीन सिद्दीकी को हर इस लुक में आने के लिए घंटों मेकअप करना पड़ता था।
नवाजुद्दीन सिद्दीकी हाल ही में उस वक्त चर्चा में आए जब उनकी आने वाली फिल्म हड्डी का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया। इसके साथ फर्स्ट लुक भी जारी हुआ। नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक महिला के गेटअप में नजर आए जिसमें उन्हें देखकर पहचान पाना मुश्किल था। उनके लुक की तुलना अर्चना पूरन सिंह से की जाने लगी। अपने किरदार में आने के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी को कई घंटे मेकअप करना पड़ता था। उन्होंने कहा कि अब उन्हें समझ आ रहा है कि एक्ट्रेसेस को तैयार होने में इतना वक्त क्यों लगता है।
फिल्म हड्डी में नवाजुद्दीन डबल रोल में दिखेंगे। वह महिला और ट्रांसजेंडर का रोल कर रहे हैं। हड्डी के निर्देशक अक्षत अजय शर्मा हैं। अक्षत वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स में असिस्टेंट डायरेक्टर थे। नवाजुद्दीन ने फिल्म में अपने रोल के बारे में कहा कि तीन घंटे तैयार होने में लगते थे। बॉम्बे टाइम्स के साथ इंटरव्यू में नवाजुद्दी ने कहा, ‘मेरी बेटी बहुत नाराज हो जाती थी जब वो मुझे एक महिला के ड्रेस में देखती थी। वह अब ये जानती है कि ये एक रोल लिए है और अब ठीक है।‘ 
फिल्म हड्डी में नवाजुद्दीन डबल रोल में दिखेंगे। वह महिला और ट्रांसजेंडर का रोल कर रहे हैं। हड्डी के निर्देशक अक्षत अजय शर्मा हैं। अक्षत वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स में असिस्टेंट डायरेक्टर थे। नवाजुद्दीन ने फिल्म में अपने रोल के बारे में कहा कि तीन घंटे तैयार होने में लगते थे। बॉम्बे टाइम्स के साथ इंटरव्यू में नवाजुद्दी ने कहा, ‘मेरी बेटी बहुत नाराज हो जाती थी जब वो मुझे एक महिला के ड्रेस में देखती थी। वह अब ये जानती है कि ये एक रोल लिए है और अब ठीक है।