पटना  RRB-NTPC परीक्षा के रिजल्ट में गड़बड़ी से नाराज छात्र संगठनों के साथ-साथ राजनीतिक दल आज यानी शुक्रवार को बिहार बंद कर रहे हैं। सुबह से ही पूरे राज्य में गहमागहमी है। रेलवे अभ्यर्थियों के समर्थन में बिहार की 7 राजनीतिक पार्टियों RJD, कांग्रेस, JAP, CPI, CPM, CPI-ML और VIP के कार्यकर्ता सड़क पर हैं। दरभंगा में RJD कार्यकर्ताओं ने बिहार संपर्क क्रांति को रोक दिया है। पटना के डाकबंगला चौराहे पर पप्पू यादव की पार्टी JAP के कार्यकर्ताओं और पुलिस में झड़प हो गई।

वहीं, वैशाली के हाजीपुर नगर के रामशीष चौक पर महुआ के RJD विधायक डॉ. मुकेश रोशन ने सड़क पर आगजनी कर जाम कर दिया। उन्होंने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान हाजीपुर-मुजफ्फरपुर, हाजीपुर-छपरा, हाजीपुर-समस्तीपुर समेत अन्य मुख्य मार्गों पर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। जाम के कारण आवागमन ठप हो गया। जहानाबाद में प्रदर्शन के लिए क्रेन को ही सड़क पर रख दिया गया। जबकि, पटना, मुजफ्फरपुर, सहरसा, भागलपुर, गोपालगंज में भी अब तक शांतिपूर्ण प्रदर्शन की खबर आ रही है।

इससे पहले JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने गुरुवार देर रात कहा है, 'होनहारों को गढ़ने वाले शिक्षकों के खिलाफ दर्ज मुकदमों को रेलवे और पुलिस अविलंब वापस ले।' उन्होंने उग्र छात्रों से शांति की अपील भी की।