नई दिल्ली। एयर इंडिया की एक फ्लाइट में बम की सूचना से हड़कंप मच गया। इस सूचना पर एयरपोर्ट अधिकारियों ने सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करते हुए गहन निरीक्षण किया, लेकिन फ्लाइट से कोई भी संदिग्ध वस्तु नहीं मिली। इस पर एयरपोर्ट अधिकारियों ने राहत की सांस ली।

टिशू पेपर पर लिखा था 'बम'

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली एयरपोर्ट से वडोदरा के लिए रवाना होने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट के शौचालय में एक टिशू पेपर मिला था, जिस पर "बम" शब्द लिखा हुआ था। इसके बाद एहतियात के तौर यात्रियों को फ्लाइट से नीचे उतारकर सर्च ऑपरेशन चलाया गया। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

शाम सात बजे की घटना

इस संबंध में एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि बुधवार शाम को 'बम' का नोट मिलने के बाद फ्लाइट की तलाशी ली गई, लेकिन कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। उन्होंने कहा कि यह वाकया तब हुआ जब फ्लाइट उड़ान भरने के लिए तैयार था और चालक दल के सदस्य ने शाम करीब सात बजे यह टिशू पेपर देखा। अधिकारी ने कहा कि केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल और दिल्ली पुलिस को सूचना दी गई और यात्रियों को फ्लाइट से उतरने के लिए कहा गया। उन्होंने बताया कि फ्लाइट की पूरी जांच की गई, लेकिन कुछ नहीं मिला। एयर इंडिया अपने यात्रियों और चालक दल की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है और इसे सर्वोच्च प्राथमिकता देती है। आज सुबह एक विशेष फ्लाइट से यात्रियों को वडोदरा भेजा गया है।