श्योपुर    मध्यप्रदेश के श्याेपुर से एक अत्यंत दुखद खबर सामने आई है, डूब की चपेट में आने की यह घटना श्याेपुर जिले की है। यहां श्याेपुर के सीप नदी में नहाने गई तीन लड़कियां पानी में डूब गईं, नदी में डूबने से तीनों बच्चियाें की माैत हो गई है।

आज दोपहर सीप नदी पर नहाने गई थी ये बच्चियां :

जानकारी के मुताबिक, श्याेपुर के मजापुर गांव निवासी ललिता पुत्री भागचंद, रीना पुत्री पप्पू बैरवा, रानी पुत्र फाेटू बैरवा, आरती पुत्री पप्पू बैरवा आज दाेपहर सीप नदी पर नहाने गईं थी। बच्चियां नहाते-नहाते गहरे पानी में चली गईं और डूब गईं।

नदी में डूबने से 3 की मौत :

बता दें, इन बच्चियाें के साथ माैजूद चाैथी लड़की ने जब उन्हें बचाने की काेशिश की ताे वह भी डूबने लगी। लेकिन तभी वहां बकरियां चराने वाले चरवाहाें ने यह देखा ताे उनकाे बचाने का प्रयास शुरू किया और एक को बचा लिया। लेकिन तीन बच्चियां डूब गईं। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस एवं प्रशासन के अधिकारी माैके पर पहुंच गए।

मुख्यमंत्री शिवराज ने ट्वीट कर जताया दुःख :

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा- श्याेपुर के मजापुर गांव में सीप नदी में डूबने से हुई दुर्घटना में बेटियों के असामयिक निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं। विनम्र श्रद्धांजलि! ।। ॐ शांति ।।