नोएडा के सेक्टर-126 में जेपी सोसाइटी में गार्ड को गालियां देने वाली महिला को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। महिला का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें सोसाइटी के सिक्योरिटी गार्ड ने गेट खोलने में देरी की। इस पर महिला आग बबूला हो उठी। उसने कार का शीशा नीचे कर गार्ड को गाली देना शुरू कर दिया।

उसने डेढ़ मिनट में 9 बार गाली दी। गार्ड का कॉलर पकड़ लिया और घसीटा। गार्ड के अन्य साथी छोड़ने की मिन्नत करते रहे, लेकिन उसने गाली देना बंद नहीं किया। पुलिस ने गाली देने वाली महिला भाव्या रॉय के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वह वकील है। उसे हिरासत में ले लिया गया है, लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि महिला को जब पुलिस ने हिरासत में लिया तो वो अपनी ही गाड़ी में गई और ड्राइव भी खुद ही कर रही थी। 

आहत गार्ड ने नौकरी छोड़ने की बात भी कही। उसने कहा, ''बहुत हो गया बेइज्जती सहते-सहते। हम भी परिवार वाले हैं। अब मुझे नौकरी नहीं करना है। हम सोसाइटी में अपनी पूरी जिम्मेदारी से काम करते हैं। सभी महिलाओं को अपनी बहन, मां समझते हैं, लेकिन पढ़ी-लिखी होने के बावजूद महिला में कोई तमीज नहीं है। महिला ने पहले बदतमीजी की है।''