चेपॉक में सीएसके के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने घातक गेंदबाजी करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स के बैटिंग ऑर्डर को बुरी तरह धोया। सीएसके के ऑलराउंडर जडेजा ने सिर्फ शानदार गेंदबाजी ही नहीं, बल्कि बतौर फील्डर भी अपनी छाप छोड़ी। जडेजा ने अपने 4 ओवर के कोटे में 3 विकेट झटके और इस दौरान उन्होंने आईपीएल में एक ऐसा मुकाम हासिल किया, जो आजतक कोई भी नहीं कर सका।

रविंद्र जडेजा ने पूरे किए अपने आईपीएल में 100 कैच

दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार ऑलराउंडर ने आईपीएल में 100 कैच पूरे किए। ऐसा करने वाले वह पांचवें फील्डर बने। रविंद्र जडेजा ने इस दौरान रोहित शर्मा के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली। इसके अलावा उन्होंने आईपीएल में एक बड़ा कीर्तिमान हासिल किया। वह आईपीएल के इतिहास में 1000 प्लस रन, 100 विकेट और 100 कैच लेने वाले पहले प्लेयर बने।

आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा कैच लपकने के मामले में विराट कोहली का नाम टॉप पर हैं, जिन्होंने अब तक कुल 110 कैच पकड़े हैं। पूर्व दिग्गज बैटर सुरेश रैना ने 109 कैच लपके और वह दूसरे स्थान पर हैं। कीरोन पोलार्ड 103 और रोहित शर्मा के नाम 100 कैच दर्ज हैं। 

केकेआर के खिलाफ रविंद्र जडेजा ने झटके तीन विकेट

रविंद्र जडेजा ने केकेआर के खिलाफ 4 ओवर गेंदबाजी की और सिर्फ 18 रन खर्च करते हुए 3 विकेट झटके। इस दौरान उनका इकॉनमी रेट सिर्फ 4.50 का रहा। इस दौरान जडेजा ने 11 डॉट गेंदें डाली। उन्होंने सुनील नरेन को 27 रन, अंगकृष रघुवंशी को 24 रन और वेंकटेश अय्यर को 3 रन के निजी स्कोर पर अपना शिकार बनाया।

उनकी स्पिन होती हुई गेंद पर केकेआर के बैटर कुछ नहीं कर पाए और जल्दी-जल्दी आउट हुए। पहले बैटिंग करते हुए केकेआर ने सीएसके को 138 रन का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में सीएसके ने 17.4 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया और सीएसके को 7 विकेट से जीत मिली।