नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के करीबी आचार्य प्रमोद कृष्णम ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है। अब भाजपा के साथ उनकी नजदीकियां बढ़ने की अटकलें लग रही हैं। हालांकि, इस पर आचार्य प्रमोद या भाजपा की ओर से कुछ नहीं कहा गया है। वह कांग्रेस नेताओं की तरफ से राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का न्यौता ठुकराने पर नाराजगी जाहिर कर चुके हैं। इतना ही नहीं वे राहुल गांधी की यात्रा की तुलना भी पर्यटन से कर चुके हैं।
आचार्य प्रमोद ने पीएम मोदी से मुलाकात की एक फोटो साझा की। उन्होंने लिखा, 19 फरवरी को आयोजित श्री कल्कि धाम के शिलान्यास समारोह में भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री, पीएम नरेंद्र मोदी को आमंत्रित करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ, मेरे इस पवित्र भाव को स्वीकार करने के लिये प्राधानमंत्री जी का हार्दिक आभार एवं साधुवाद। साथ ही उन्होंने लिख दिया है, तूफान भी आएगा।
22 जनवरी को अयोध्या में हुए राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का न्यौता कांग्रेस के शीर्ष नेताओं ने ठुकरा दिया था। जबकि, आचार्य प्रमोद कार्यक्रम में शामिल हुए थे। उन्होंने राम मंदिर निर्माण का श्रेय भी पीएम मोदी को दिया था।