अनन्या पांडे जल्द ही आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह छोटे शहर की लड़की के रोल में नजर आएंगी। यह 2019 में आई आयुष्मान की ही हिट फिल्म 'ड्रीम गर्ल' का सीक्वल है। अनन्या पांडे ने अब तक बड़े शहरों की महिलाओं वाले रोल ही अदा किए हैं। अब राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित 'ड्रीम गर्ल 2' में वह पहली बार अलग तरह का किरदार अदा करेंगी। इसे लेकर हाल ही में अनन्या ने चुप्पी तोड़ी है।

गौतलब है कि अनन्या ने वर्ष 2019 में फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से डेब्यू किया था। अब वह शानदार कंटेंट वाली फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' को लेकर बेहद खुश हैं। हाल ही में उन्होंने पिछले चार वर्षों में खुद में आए बदलावों पर बात की। इसके अलावा उन्होंने सोशल मीडिया पर होने वाली अपनी ट्रोलिंग पर भी दिल की बात साझा की है। बता दें कि अनन्या को अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। हाल ही में हुई एक मीडिया बातचीत के दौरान उनसे पूछा गया कि क्या वह इस चीज से बतौर एक्टर और एक इंसान के रूप में प्रभावित होती हैं? इस पर अनन्या ने कहा, 'बतौर एक्टर तो बहुत ज्यादा फर्क नहीं पड़ता है, लेकिन एक इंसान के रूप में प्रभावित जरूर होती हूं। लोग भूल जाते हैं कि एक्टर्स भी इंसान हैं।'

फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में आयुष्मान के साथ स्क्रीन शेयर करने को लेकर अनन्या ने कहा, 'आयुष्मान काफी टिप-टॉप रहे। जब तक वह तैयार होकर सेट पर आते थे, तब तक ऐसा लगता था कि फिल्म में कोई गेस्ट अपीयरेंस है, क्योंकि वह पहचान में नहीं आते थे'। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि उन्हें आयुष्मान ने तमाम टिप्स दिए। अनन्या ने कहा, 'हम टेक से पहले अपनी लाइनों को कई बार पढ़ते थे, ताकि लाइनें और बोली सब सही रहें'। 

बता दें कि अनन्या ने फिल्मों में ज्यादातर शहरी लड़की के रोल अदा किए हैं। 'ड्रीम गर्ल 2' के जरिए वह अपनी यह छवि तोड़ने की कोशिश में हैं। एक्ट्रेस ने कहा, 'किस्मत से हमारी फिल्म की शूटिंग मथुरा में शुरू हुई और यहां मैंने काफी वक्त बिताया। जिस वक्त शूटिंग नहीं हो रही होती थी, मैं बाहर जाती थी, लोकल फूड एंजॉय करती थी...लोगों को देखती थी। इसके बाद अपने लुक को वैसा ही बनाने की कोशिश करती थी।'

अनन्या ने कहा कि फिल्म की स्टारकास्ट शानदार है, जिसमें परेश रावल, अन्नू कपूर, राजपाल यादव, विजय राज और असरानी जैसै सितारे हैं। सभी की भूमिकाएं शानदार हैं। मैं सिनेमा की दुनिया में हर दिन खुद को बेहतर बनाने की कोशिश में हूं। इस फिल्म के जरिए मुझे अलग तरह के दर्शक मिलेंगे। बता दें कि 'ड्रीम गर्ल 2' 25 अगस्त को रिलीज होगी।