टिकरापारा के यादव मोहल्ले में रहने वाले डीजे संचालक को उसके दोस्त घुमाने के बहाने बाहर लेकर गए। इसके बाद उससे रुपये की मांग करने लगे। मना करने पर युवकों ने डीजे संचालक पर ब्लेड से हमला कर दिया। हमले में घायल युवक ने घटना की शिकायत कोतवाली थाने में की है।

इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। कोतवाली क्षेत्र के टिकरापारा यादव मोहल्ले में रहने वाले युवराज मानिकपुरी डीजे संचालक हैं। मोहल्ले में ही रहने वाले शेख रमजान और राम रजक से उनकी दोस्ती है। दोनों युवक गुरुवार की रात युवराज से मिलने आए। उन्होंने डीजे संचालक को बाहर घूमने जाने की बात कही। इस पर डीजे संचालक उनके साथ सरकंडा की ओर चला गया। रात करीब 10 बजे से घूमकर आए।

मोहल्ले में पहुंचने के बाद राम रजक ने डीजे संचालक से रुपये की मांग की। मना करने पर उसने गाली-गलौज करते हुए मारपीट की। इसी बीच राम ने डीजे संचालक पर ब्लेड से हमला कर दिया। मारपीट होते देख युवराज की बहन संगीता बीच-बचाव करने आई। युवकों ने उससे भी मारपीट की। इसके बाद हमलावर युवक जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से भाग निकले। घायल ने घटना की शिकायत कोतवाली थाने में की है। इस पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।