Bigg Boss OTT 2 में लाइव फीड से खुलासा हुआ है कि शो में टिकट टू फिनाले वीक टास्क होने वाला है। जहां टीम सी इस टास्क को जीत जाएगी और सीधे सीधे फिनाले में जाने के लिए दावेदार बन गई है। 'बिग बॉस ओटीटी 2' के फिनाले में अब 18 दिन बचे हैं। ऐसे में बिग बॉस ने घरवालों को 'टिकट टू फिनाले वीक' दिया।

बिग बॉस ओटीटी 2 के टिकट टू फिनाले की जंग शुरू हो चुकी है। टिकट टू फिनाले सिर्फ तीन कंटेस्टेंट्स को ही मिल सकता है, इसके लिए बिग बॉस ने टीम भी बना दी हैं। बिग बॉस ने तीन-तीन कंटेस्टेंट्स की टोटल टीम डिवाइड की हैं। टीम ए में अविनाश सचदेव, आशिका भाटिया और जाद हदीद मौजूद हैं, वहीं टीम बी में अभिषेक मल्हान, मनीषा रानी और पूजा भट्ट। इसके साथ ही टीम सी में एल्विश यादव, बेबिका ध्रुवे और जय शंकर शामिल हैं।

घरवालों को बिग बॉस ने एक ऐसा टास्क दिया, जिसे जीतने वाली टीम सीधे टिकट टू फिनाले वीक की दावेदार बन जाएगी। यानी जो भी टीम जीतेगी, वह सिर्फ दावेदार बनेगी। उन तीन कंटेस्टेंट के बीच नया मुकाबला होगा और फिनाले में जाने की टिकट मिलेगी सिर्फ एक ही कंटेस्टेंट को। आपको बता दें कि टीम सी' ने टास्क को जीतकर दावेदारी हासिल कर ली। 'बिग बॉस ओटीटी 2' के लाइव फीड में इस टास्क के बारे में खुलासा हुआ।

इस वीक घर से बेघर होने के लिए मनीषा रानी और आशिका भाटिया नॉमिनेट हैं। पिछले हफ्ते फलक नाज घर से एविक्ट हो चुकी हैं।