नई दिल्ली । दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री को सुप्रीम कोर्ट से जमानत नहीं मिलने और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पूछताछ के लिए ईडी द्वारा समन भेजने के बाद भाजपा ने आम आदमी पार्टी की सरकार पर जुबानी हमला तेज कर दिया है। 
ताजा मामले में भाजपा के वरिष्ठ व पूर्व केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने मंगलवार को दिल्ली आबकारी नीति में कथित घोटाले को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से कई सवाल पूछे हैं।

1. आपने आबकारी नीति क्यों बदली?
2. क्या मंत्री समूह की बैठक का कोई रिकॉर्ड है?
3. टैक्स की दर 12 प्रतिशत  तक क्यों बढ़ाई गई?
4. अगर पॉलिसी अच्छी और कारगर मानी गई थी तो उसे महज 10 महीने में ही खत्म क्यों कर दिया गया?
5. कमीशन खाने वाली शराब नीति बनाने के लिए क्या केंद्र सरकार ने कहा था?
6. आंदोलन के समय आपके सहयोगी रहे लोग अलग क्यों हो गए?
भाजपा नेता ने कहा कि आम आदमी पार्टी का आरोप है कि सरकार उनको खत्म कर रही है। जबकि हमारा मानना है कि आम आदमी पार्टी खुद को खत्म कर रही है। कमीशन खाने वाली शराब नीति बनाने के लिए क्या केंद्र सरकार ने कहा था? उन्होंने कहा कि इतना बड़ा घोटाला केजरीवाल के इशारे के बिना नहीं हो सकता है। केजरीवाल को ईडी पूछताछ के लिए बुला रही है। पहले सीबीआई भी पूछताछ कर चुकी है। यह कानूनी प्रक्रिया है। इससे भाजपा का कोई संबंध नहीं है। केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, संजय सिंह बार-बार आबकारी घोटाले को फर्जी बताते थे। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी के सभी सदस्य बार बार कहते थे कि ये मामला फर्जी है। इस मामले में मनीष सिसोदिया बीती फरवरी से जेल में हैं, उनकी जमानत अर्जी पहले लोअर कोर्ट से, फिर हाइकोर्ट से और अब सुप्रीम कोर्ट से खारिज हो गई है, लेकिन आज तक अरविंद केजरीवाल ने इस महाघोटाले के स्पष्टीकरण में एक भी शब्द नहीं कहा।