IPL 2024 में लगातार हार से परेशान दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने बीच टूर्नामेंट में अचानक एक बड़ा फैसला लिया है. दिल्ली कैपिटल्स ने दक्षिण अफ्रीका के घातक तेज गेंदबाज लिजाद विलियम्स को टीम के साथ जोड़ लिया है. दाएं हाथ के तेज गेंदबाज लिजाद विलियम्स को इंग्लैंड के बल्लेबाज हैरी ब्रूक के रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल किया गया है.

दिल्ली कैपिटल्स ने बीच टूर्नामेंट में लिया बड़ा फैसला

दिल्ली कैपिटल्स ने सोमवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल X पर एक पोस्ट शेयर किया है. दिल्ली कैपिटल्स ने अपने इस पोस्ट के जरिए फैंस को जानकारी दी कि दक्षिण अफ्रीका के घातक तेज गेंदबाज लिजाद विलियम्स को इंग्लैंड के बल्लेबाज हैरी ब्रूक के रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम से जोड़ा गया है. लिजाद विलियम्स ने अभी तक दक्षिण अफ्रीका के लिए 17 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं. लिजाद विलियम्स IPL में पहली बार हिस्सा ले रहे हैं.

भारत के खिलाफ खेला था आखिरी इंटरनेशनल मैच

लिजाद विलियम्स ने दक्षिण अफ्रीका के लिए अभी तक 2 टेस्ट, 4 वनडे और 11 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. लिजाद विलियम्स ने टेस्ट में 3 विकेट, वनडे में 5 विकेट और टी20 इंटरनेशनल में 16 विकेट हासिल किए हैं. लिजाद विलियम्स ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच भारत के खिलाफ दिसंबर 2023 में खेला था. बता दें कि IPL 2024 शुरू होने से पहले ही हैरी ब्रूक ने निजी कारणों का हवाला देते हुए टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया था. हालांकि अब दिल्ली कैपिटल्स ने उस खाली जगह को भर दिया है.

मिशेल मार्श एक हफ्ते के लिए क्रिकेट से दूर

इसी बीच बड़ी खबर आई है कि ऑलराउंडर मिशेल मार्श हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण एक हफ्ते के लिए क्रिकेट से दूर रहेंगे. दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच प्रवीण आमरे ने इसे टीम के लिए चिंताजनक संकेत बताया है. दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच प्रवीण आमरे ने कहा, 'हमारे कुछ खिलाड़ी घायल हैं और मिचेल मार्श की चोट चिंताजनक है. फिजियो हमें एक हफ्ते में रिपोर्ट देंगे. तब हमें पता चलेगा कि सही स्थिति क्या है. वह पूरा सीजन खेल सकते हैं या नहीं, यह रिपोर्ट पर निर्भर करता