अगले साल से अभिनेता ऋितिक रोशन Krrish 4 पर काम करेंगे। हिंदी फिल्म जगत में कई ऐसे परिवार हैं जिनकी तीन से ज्यादा पीढ़ियां सिनेमा में अपना योगदान दे चुकी हैं। इसमें रोशन परिवार का नाम भी शामिल है। हाल ही में अभिनेता ऋितिक रोशन ने अपने दादा और संगीतकार रोशन लाल नागरथ की 106वीं जयंती पर उनके लिए भावुक पोस्ट भी लिखा।

रोशन परिवार पर बनेगी डॉक्यूमेंट्री; पर्दे पर दिखेंगी 3 पीढ़ियां, Krrish 4 को लेकर भी ऋतिक ने दिया नया अपडेट

वह रोशन परिवार पर डॉक्यूमेंट्री बनाई जा रही है। जिसकी शूटिंग शुरू भी हो चुकी है डॉक्यूमेंट्री राकेश के पिता रोशन लाल नागरथ के साथ शुरू होगी अगले साल से अभिनेता ऋितिक रोशन 'Krrish 4' पर काम करेंगे। वहीं, रोशन परिवार को लेकर भी नई खबर है।हिंदी फिल्म जगत में कई ऐसे परिवार हैं, जिनकी तीन से ज्यादा पीढ़ियां सिनेमा में अपना योगदान दे चुकी हैं। इसमें रोशन परिवार का नाम भी शामिल है। हाल ही में अभिनेता ऋितिक रोशन ने अपने दादा और संगीतकार रोशन लाल नागरथ की 106वीं जयंती पर उनके लिए भावुक पोस्ट भी लिखा था। अब खबरें हैं कि ऋितिक अपने पिता और निर्माता-निर्देशक, अभिनेता राकेश रोशन के साथ मिलकर हिंदी सिनेमा में रोशन परिवार की तीन पीढ़ियों की विरासत का जश्न मनाने की तैयारी में हैं।

वह रोशन परिवार पर डॉक्यूमेंट्री बना रहे हैं, जिसकी शूटिंग शुरू भी हो चुकी है। राकेश से जुड़े करीबी सूत्रों के अनुसार इस डॉक्यूमेंट्री का निर्माण राकेश स्वयं कर रहे हैं, जबकि इसका निर्देशन सियासत और दोबारा फिल्मों का निर्देशन कर चुके शशि रंजन कर रहे हैं। इस साल के अंत तक या अगले साल की शुरुआत में इसे रिलीज किया जाएगा। डॉक्यूमेंट्री राकेश के पिता रोशन लाल नागरथ के साथ शुरू होगी, जो साल 1947 में बाम्बे (अब मुंबई) आए थे। पिछली सदी के पांचवे और छठवें दशक में उन्होंने खुद को प्रमुख संगीतकारों के बीच स्थापित किया था। इस विरासत को उनके दोनों बेटों राकेश और राजेश रोशन ने आगे बढ़ाया। राकेश ने अभिनय और निर्देशन में जबकि राजेश ने संगीत के क्षेत्र में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। राकेश के बेटे रितिक बतौर अभिनेता खुद को स्थापित कर चुके हैं, जबकि राजेश की बेटी पश्मीना रोशन फिल्म इश्क विश्क रिबाउंड से अभिनय में डेब्यू करने की तैयारी में हैं। इस डॉक्यूमेंट्री में रोशन परिवार के साथ काम कर चुके कई सितारों के साक्षात्कार और कुछ पुराने आर्काइव फुटेज होंगे। इसके अलावा राकेश कृष फ्रेंचाइज की चौथी फिल्म पर भी काम कर रहे हैं, जिसकी शूटिंग अगले साल के मध्य से शुरू होने की संभावनाएं हैं।