हॉलीवुड एक्शन स्पाई फ्रेंचाइजी फिल्म 'मिशन इंपॉसिबल: डेड रेकनिंग पार्ट वन' 80 करोड़ का आंकड़ा घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पार कर चुकी है। यह तब है जब कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की 'सत्यप्रेम की कथा' पहले से ही सिनेमाघरों में दर्शकों पर अपना जादू चला चुकी है। टॉम क्रूज की 'मिशन इंपॉसिबल 7' इंडिया में 12 जुलाई को रिलीज हुई थी। फिल्म ने 10 दिनों के भीतर 80 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। 

100 करोड़ के करीब पहुंची 'मिशन इंपॉसिबल 7'

जिस स्पीड से 'मिशन इंपॉसिबल 7' आगे बढ़ रही है, उस लिहाज से यह अंदाजा लगाना बिल्कुल मुश्किल नहीं है कि बहुत जल्द 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर जाएगी। हालांकि, अब मैदान में टक्कर देने के लिए और भी फिल्में आ गई हैं। क्रिस्टोफर नोलन की 'ओपनहाइमर' हाल ही में रिलीज हुई है, जिसका काफी टाइम से बज बना हुआ है।

शुरुआती अनुमान के मुताबिक, टॉम क्रूज की 'मिशन इंपॉसिबल 7' ने दसवें दिन 2.40 करोड़ तक की कमाई की है। फिल्म की टोटल कमाई 82.80 करोड़ हो गई है। 

क्या है 'मिशन इम्पॉसिबल- डेड रिकॉनिंग पार्ट वन वन' की कहानी

आईएमएफ एजेंट ईथन हंट की भूमिका में टॉम क्रूज क्रिस्टोफर मैकक्वेरी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में टॉम क्रूज आईएमएफ एजेंट एथन हंट के किरदार में हैं। फिल्म की स्टार कास्ट में हेले एटवेल, रेबेका फर्गुसन, पॉम क्लेमेंटिफ, वैनेसा किर्बी, साइमन पेग, विंग रैम्स आदि शामिल हैं। टॉम का किरदार इसमें खतरनाक हथियारों को आर्टिफिशियल एजेंट से बचाना है, जिसका मकसद है दुनिया की तबाही।

'मिशन इम्पॉसिबल 7' का अब तक का कलेक्शन

पहला दिन- 12.25 करोड़

दूसरा दिन- 8.75 करोड़

तीसरा दिन- 9.25 करोड़

चौथा दिन- 16.25 करोड़

पांचवां दिन- 17.50 करोड़

छठा दिन- 4.75 करोड़

सातवां दिन- 4.25 करोड़

आठवां दिन- 3.90 करोड़

नौवां दिन- 3.25 करोड़

दसवां दिन- 2.40 करोड़