आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 रिलीज होने वाली है। ऐसे में फिल्म की स्टार कास्ट प्रमोशन में जुटी हुई है। इस बीच एक्टर सफर के दौरान एक ऐसी फैन मिल गई कि एक्टर उनकी तारीफ करने से खुद रोक नहीं पाए।

आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में फैन के साथ हुई इस मुलाकात को शेयर किया है। दरअसल, आयुष्मान खुराना इन दिनों ड्रीम गर्ल 2 के लिए कई शहरों के टूर पर निकले हुए हैं। हाल ही में उन्होंने मुंबई से इंदौर का सफर किया, जो उनके लिए काफी थकाऊ थी, लेकिन इस बीच एक फैन ने उनका दिन बना दिया।

फैन ने दिया दिल खुश कर देने वाला सरप्राइज

आयुष्मान खुराना ने इंस्टा स्टोरी में एक फ्लाइट की एक तस्वीर शेयर की है। फोटो में एक फीमेल फैन आयुष्मान को चुपके से अपना फोन दिखा रही है, जिस पर उसने एक्टर के लिए एक प्यार भरा मैसेज लिखते हुए कहा, भारतीय सिनेमा को अपना आशीर्वाद देने के लिए शुक्रिया।

क्या बोले आयुष्मान 

फैन की इस तारीफ ने आयुष्मान खुराना का दिल जीत लिया। एक्टर ने तस्वीर के साथ अपने दिल की बात कही और लिखा, ड्रीम गर्ल 2 के प्रमोशन के लिए इंदौर से मुंबई के थका देने वाले टूर के बीच इस लड़की ने मेरा दिन बना दिया। इसके साथ ही एक्टर ने इमोशन इमोटिकॉन और रेड हार्ट इमोजी भी बनाई।

कब रिलीज होगी फिल्म

आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का डायरेक्शन राज शांडिल्या ने किया है। वहीं, एकता कूपर और शोभा कपूर ने फिल्म को प्रोड्यूस किया। ड्रीम गर्ल 2 कुछ दिनों बाद 25 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

कैसी है फिल्म की स्टार कास्ट 

ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना के साथ फीमेल लीड में अनन्या पांडे हैं। इनके अलावा फिल्म में परेश रावल, राजपाल यादव, विजय राज, मंजोत सिंह, अभिषेक बनर्जी, मनोज जोशी, असरानी, सीमा पहवा और अन्नू कपूर प्रमुख भूमिकाओं में मौजूद हैं।