बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म डायरेक्टर, निर्माता और लेखक बी सुभाष की बेटी श्वेता बब्बर इस दुनिया को अलविदा कह गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्वेता का शनिवार यानी 22 जुलाई को निधन हो गया। बीते साल बी सुभाष की पत्नी उन्हें छोड़कर चली गई थी और अब उनकी बेटी उन्हें अकेला छोड़ गई।

कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में ली अंतिम सांस

श्वेता बब्बर ने शनिवार की रात करीब एक बजे मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में अंतिम सांस ली। कहा जा रहा है कि श्वेता 19 जुलाई को श्वेता अपने घर में गिर गई थीं। ऐसे में उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां डॉक्टरों ने बताया कि उनकी रीढ़ की हड्डी में क्लॉटिंग हो गई है। डॉक्टर्स ने बताया कि श्वेता के क्लॉटिंग ऐसी जगह हुई है, जिससे शरीर के अन्य अंगों तक रक्त का प्रवाह रुक रहा है।

घर में गिर गई थीं श्वेता

अस्पताल में तीन दिन जिंदगी और मौत से जूझने के बाद आखिर श्वेता ने इस दुनिया को अलविदा कह ही दिया। उनकी उम्र महज 48 वर्ष थी। पत्नी के बाद अब बेटी के निधन से बी सुभाष टूट गए हैं। पूरा परिवार शोक में डूबा है।

बीते साल पत्नी का हुआ था निधन

निर्माता की पत्नी तिलोत्तिम्मा (67) का बीते साल अगस्त में निधन हुआ था। वह कई सालों से गंभीर बीमारियों से जूझ रही थीं। बी सुभाष ने बताया था कि पत्नी की किडनी की बीमारी के बारे में पता चलते ही उन्होंने अपनी किडनी देने का फैसला किया था, लेकिन लेकिन डॉक्टरों ने कुछ टेस्ट किए और यह पता चला कि उनको फेफड़ों की समस्या भी है, इस वजह से किडनी ट्रांसप्लांट नहीं किया जा सकता, क्योंकि इससे उनके स्वास्थ्य पर गंभीर असर पड़ सकता था।

सलमान खान ने की थी मदद 

79 साल के बी सुभाष दो बेटियों और बेटों के पिता हैं। बॉलीवुड में उन्होंने करीब 18 से ज्यादा फिल्मों का निर्माण किया है। एक वक्त ऐसा भी आया था जब उन्होंने अपनी पत्नी के इलाज के लिए बॉलीवुड में मदद की गुहार  लगाई थी। तब सलमान खान और मिथुन चक्रवर्ती ने उनकी मदद की थी।