भोपाल । पूर्व सांसद एवं फिल्म अभिनेता राज बब्बर ने शुक्रवार को मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि मैं पिछले कुछ दिनों से मध्यप्रदेश में कांग्रेस के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए निकला हुआ हूं। मुझे तो मध्य प्रदेश में भी कर्नाटक का जैसा माहौल नजर आ रहा है। कर्नाटक में भी भाजपा ने जनादेश का अपहरण किया था। वहां के मतदाताओं ने कांग्रेस को पिछले चुनाव के मुकाबले दो गुना सीट देकर भाजपा को इसका जवाब दिया है और मध्य प्रदेश का मतदाता भी भाजपा को जवाब देने का मन बना चुका है। मीडिया से चर्चा के दौरान राष्ट्रीय प्रवक्ता सुरेंद्र राजपूत, अनूमा आचार्य व प्रदेश प्रवक्ता धर्मेंद्र शर्मा मौजूद थे।
फिल्म अभिनेता ने कहा कि भाजपा नेताओं द्वारा आधा सच बताया जा रहा है कि कांग्रेस की सरकार बनते ही लाड़ली बहना योजना बंद हो जाएगी। यह बात काफी हद तक सही भी है। क्योंकि भाजपा को अपनी लाड़ली बहनों की याद 18 वर्ष के शासन में रहने के बाद अंतिम तीन माह पहले याद आई है। बहनों का जाप भाजपा केवल उनके वोट हासिल करने के लिए कर रही है। राज बब्बर ने कहा कि भाजपा नेता पूरा सच कभी नही बताएंगे। पूरा सच मैं बताता हूं। कमल नाथ सरकार के आते ही लाड़ली बहना अवश्य बंद होगी। क्योंकि नारी सम्मान योजना शुरु होगी। इस योजना में बहनों के साथ-साथ कांग्रेस ने बगैर भेदभाव किए, भाभी, चाची, मामी सहित सभी 18 से 70 वर्ष तक की महिलाओं को शामिल किया है। हर महिला को 1500 रुपये प्रतिमाह कांग्रेस देगी।
अटारी से कभी नीचे नही देखने वाले अब जमीन पर आ गए हैं- पूर्व सांसद ने महल पर तंज कसते हुये कहा कि मैं महल तो नहीं कहूंगा, इतना अवश्य कहना चाहूंगा कि ऊंची अटारी से कभी नीचे नही देखने वाले अब जमीन पर दौड़ते नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश को पर्यटन क्षेत्र के रूप में विकसित करने के लिए फिल्मों की शुटिंग भी होंगी। इसके लिए अनुकूल माहौल कमल नाथ बनाएंगें। अगर नहीं बनाएंगे तो हम दवाब डालकर बनवाएंगें। महल में भी लोग घूमने के लिए जाएंगे।