लारेंस बिश्रोई-गोल्डी बरार गिरोह के गैंगस्टर दीपक की पंजाब पुलिस की एक कर्मी समेत पांच महिला दोस्त हैं। तीन महिला दोस्त तो उसने पंजाब की जेल में रहते हुए बनाई थी। एक आस्ट्रेलिया में रहती है। आरोपी विदेश से आ रहे पैसे को शराब के ठेके खरीदने में लगा रहा था।स्पेशल सेल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आरोपी दीपक उर्फ टीनू की जेल जाने से पहले दो महिलाओं से दोस्ती थीं। स्कूल के समय से एक महिला दोस्त ने ही उसे गिरफ्तार करवाया था। पुलिस ने महिला दोस्त के भाई को उठा लिया था। इस दबाव में युवती ने दीपक को गिरफ्तार करवा दिया था।

उसकी दूसरी दोस्त हनुमानगढ़, राजस्थान की रहने वाली है। वह महिला दोस्त अब ऑस्ट्रेलिया में रहती है। इसके बाद उसने पंजाब जेल में रहते हुए जिरकपुर की युवती से दोस्ती की थी। इसके जरिए उसने उसकी एक सहेली से दोस्ती कर ली थी।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार पंजाब जेल में रहते हुए इसने पंजाब पुलिस की एक महिला सिपाही से दोस्ती की थी। उसने महिला सिपाही का नंबर ले लिया था। हालांकि उसकी महिला सिपाही से ज्यादा बात नहीं होती थी। कनाडा में बैठा गोल्डी बरार व अमेरिका में बैठा लिपिन नेहरा दीपक को पैसे भेज रहे थे।