बेरोजगार युवाओं के लिए अच्‍छी खबर है। नौकरी तलाश रहे बेरोजगार युवाओं के लिए सुनहरा मौका है। दरअसल, रोजगार कार्यालय की ओर से स्थानीय बेरोजगार युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए जाब फेयर का आयोजन किया जा रहा है।

यह जाब फेयर आज 19 जनवरी को कमर्शियल काम्प्लेक्स राखी, सेक्टर-25, अटल नगर नवा रायपुर में होगा। जाब फेयर समय सुबह 11 से दोपहर दो बजे तक आयोजित होगी। इस जाब फेयर में 349 पदों पर भर्ती होगी।

कंपनी सिक्यूरिटी गार्ड, सिक्यूरिटी सुपरवाइजर, मार्केटिंग आफिसर, असिस्टेंट सुपरवाइजर, कारपेंटर एवं कंप्यूटर आपरेटर पदों पर करेगी। इन पदों पर आठवीं से स्नातक, स्नात्तकोत्तर एवं कंप्यूटर उत्तीर्ण युवाओं की भर्ती होगी।

रोजगार कार्यालय के अधिकारी ने बताया कि युवाओं के लिए जाब फेयर का आयोजन किया जा रहा है। इस जाब फेयर में अलर्ट एसजीएस प्राइवेट लिमिटेड कंपनी हिस्‍सा ले रही है।

रोजगार कार्यालय के अधिकारी का कहना है कि कंपनी में सिक्यूरिटी गार्ड, सिक्यूरिटी सुपरवाइजर, मार्केटिंग आफिसर, असिस्टेंट सुपरवाइजर, कारपेंटर एवं कंप्यूटर आपरेटर पदों पर अभ्‍यर्थियों की जरूरत है। इन पदों पर आठवीं से स्नातक, स्नात्तकोत्तर एवं कंप्यूटर उत्तीर्ण युवा हिस्‍सा ले सकते हैं। जाब फेयर में चयनित अभ्‍यर्थियों को 10 से 20 हजार रुपये प्रतिमाह वेतन दी जाएगी।

रोजगार कार्यालय के अनुसार अभ्यर्थी 19 जनवरी 2024 को अपने बायोडाटा के साथ समस्त शैक्षिक प्रमाण पत्रों को लेकर आएं। सुबह 11 बजे नवा रायपुर अटल नगर के सेक्टर-25 में कमर्शियल काम्प्लेक्स राखी में आकर रोजगार प्राप्त कर सकते हैं।