कंगना रनौत अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहती हैं। वह बॉलीवुड सितारों पर तंज कसने में जरा भी नहीं हिचकती हैं। हाल ही में, उन्होंने एक बार फिर उन सितारों को आड़े हाथ लिया है, जो तंबाकू का प्रमोशन करते हैं। उन्होंने ऐसे सितारों पर देश को बर्बाद करने का आरोप लगाया है।

बॉलीवुड स्टार्स शाह रुख खान और अजय देवगन पान मसाला का एड करने के लिए खूब ट्रोल होते हैं। पहले अक्षय कुमार भी इसका हिस्सा थे, लेकिन अब वह उन्होंने अपने कदम पीछे कर लिए हैं। कंगना भी इशारों-इशारों में पान मसाला का एड करने वाले सितारों पर तंज कसती रहती हैं। हाल ही में, उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है।

पान मसाला को प्रमोट करने वाले सितारों पर बोलीं कंगना

बातचीत में कंगना रनौत ने कहा, "बॉलीवुड ने हमारे देश को बर्बाद कर दिया है। उन्हें इसकी जिम्मेदारी लेनी चाहिए। ये एक्टर्स अपने नेट वर्थ का शो-ऑफ करते हैं, लेकिन फिर तंबाकू का विज्ञापन करते हैं। उनकी क्या मजबूरी थी जो वे स्क्रीन पर तंबाकू चबाने लगे? जब राष्ट्र विरोधी एजेंडे की बात आती है तो ये लोग साथ खड़े हो जाते हैं। वे पैसे के बदले में हमारे देश को धोखा देते हैं। वे (इंस्टाग्राम) स्टोरी या ट्विटर पर पोस्ट करने के लिए 10 लाख रुपये, 5 लाख रुपये या उससे भी ज्यादा चार्ज करते हैं।"

रणबीर कपूर पर कसा तंज

कंगना रनौत ने इसी इंटरव्यू में उन फिल्ममेकर्स पर भी सवाल उठाया है, जो अपनी फिल्मों में खलनायकों को हीरो के तौर पर प्रस्तुत कर रहे हैं। उन्होंने कहा, "वे जिस तरह की फिल्में बना रहे हैं, उसमें नायक अब खलनायक बन गया है। उनके नायक गुंडे हैं, वे महिलाओं का पीछा करते हैं, उन्हें छेड़ते हैं और उनका यौन उत्पीड़न करते हैं। वे अपनी संस्कृति के लिए खड़े नहीं होते। ऐसे ही उनके नायक हैं।"

जब कंगना से रणबीर कपूर पर किए गए 'सीरियल स्कर्ट चेजर' कमेंट को लेकर पूछा गया था तो उन्होंने कहा, "आप ऐसे बहस कर रहे हैं, जैसे वह कोई संत हैं।" मालूम हो कि 2020 में एक ट्वीट में कंगना को सीरियल स्कर्ट चेजर बुलाया था।