दलजीत कौर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। पिछले साल अभिनेत्री ने प्यार और शादी को फिर से मौका दिया और केन्या बेस्ड बिजनेसमैन निखिल पटेल से दूसरी शादी की जो पहले से तलाकशुदा और दो बेटियों के पिता हैं। शादी के बाद दलजीत अपने बेटे जेडन के साथ केन्या में ही शिफ्ट हो गई थीं।

शादी के बाद दलजीत कौर अक्सर अपने पति निखिल पटेल के साथ रोमांटिक फोटोज शेयर करती रहती थीं और केन्या लाइफ की भी झलक दिखाती थीं लेकिन चंद महीने बाद ही सब कुछ बदल गया। दलजीत मुंबई लौट आईं और उन्होंने शादी की तस्वीरें डिलीट कर दीं और पति का सरनेम हटा दिया। महीनों तक इस पर चुप्पी साधने के बाद एक्ट्रेस ने पति पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया।

दलजीत ने निखिल के खिलाफ लिया लीगल एक्शन

दलजीत कौर के आरोप के बाद निखिल पटेल ने इन खबरों को झुठला दिया था और यह भी कहा था कि एक्ट्रेस खुद केन्या का घर छोड़कर गई थीं। निखिल ने केन्या वाले घर से दलजीत का सामान फेंकने और उनके खिलाफ लीगल एक्शन लेने की धमकी दी थी। फिर दलजीत ने भी लीगल एक्शन लिया था, ताकि निखिल उन्हें केन्या स्थित घर से न निकाल पायें। इन सब पर अब टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना का रिएक्शन आया है।

करिश्मा तन्ना ने किया दलजीत का सपोर्ट

करिश्मा तन्ना ने दलजीत कौर का सपोर्ट करते हुए निखिल पटेल की क्लास लगाई है। अभिनेत्री ने हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरी पर 'दलजीत कौर ने अलग हो चुके निखिल पटेल के खिलाफ लीगल एक्शन लिया' वाले पोस्ट को रीशेयर किया और अपनी दोस्त का सपोर्ट किया।

करिश्मा ने कैप्शन में लिखा, "जो कुछ भी हुआ, वह नहीं होना चाहिए था। मेरा पूरा सपोर्ट मेरी सबसे प्यारी दोस्त दलजीत कौर के साथ है। इस आदमी ने उसके साथ गलत किया है और मैं आखिर तक उसके साथ खड़ी रहूंगी। मजबूत महिलाएं बदला नहीं लेती हैं। वे आगे बढ़ती हैं और कर्म को अपना काम करने देती हैं।"