रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 का आगाज हो चुका है। शो पिछले काफी दिनों से चर्चा में बना हुआ था। वहीं, अब केकेके 13 टीवी पर टेलीकास्ट हो गया है। 15 जुलाई को शो का पहला एपिसोड ऑन एयर किया गया है। खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 के होस्ट रोहित शेट्टी ने शानदार अंदाज में शो का आगाज किया। नए सीजन की शुरुआत के साथ उन्होंने सभी कंटेस्टेंट्स के नामों का खुलासा किया। पहले हफ्ते में कई सारे खतरनाक स्टंट्स भी देखने को मिले। खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 की शुरुआत के साथ ही पहले हफ्ते में एक कंटेस्टेंट की छुट्टी भी हो गई, जो टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं।

शो का पहला एलिमिनेशन टास्क   

खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 के पहले हफ्ते के एविक्शन के लिए रोहित शेट्टी ने रुही चतुर्वेदी और अंजुम फकीह को चुना। दोनों एक्ट्रेस टास्क करने के दौरान पिछड़ गई थीं, नतीजन इन्हें एलिमिनेशन टास्क करना पड़ा।

पार्टनर टास्क में पिछड़ीं एक्ट्रेस

खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में अंजुम फकीह और रूही चतुर्वेदी को शीजान खान और रोहित रॉय के साथ पार्टनर कार टास्क करना था। टास्क में रुही और अंजुम एक टीम थीं। वहीं, शीजान और रोहित दूसरी टीम में थे। इस पार्टनर कार टास्क के दौरान रोहित और शीजान जीत गए, जबकि रुही और अंजुम हार गई। इसके बाद दोनों ने एक- दूसरे के खिलाफ एलिमिनेशन टास्क किया।

खतरनाक था एलिमिनेशन टास्क

रोहित शेट्टी ने दोनों को एलिमिनेशन में बॉक्स टास्क करने के लिए दिया। इस टास्क में दोनों को चेन से बांध दिया गया था और तीन ताले लगा दिए गए थे, जिनकी सही चाबी ढूंढकर इन्हें खोलना था, लेकिन ट्विस्ट ये था कि बाक्स के अंदर सांप भरे हुए थे।

किसने मारी बाजी ?

अंजुम फकीह ने इस टास्क को 12 मिनट में पूरा किया। वहीं, रुही चतुर्वेदी होस्ट रोहित शेट्टी की मदद के बावजूद इस टास्क को पूरा नहीं कर पाईं। जब टास्क खत्म हुआ को रुही ने कहा कि वो वो सापों की वजह से डर गई थीं और इसलिए टास्क पूरा नहीं कर पाईं।

रोहित शेट्टी ने किया किसे बाहर ?

एलिमिनेशन टास्क में पिछड़ने की वजह से रुही चतुर्वेदी को खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 के पहले हफ्ते में ही शो से बाहर होना पड़ा। रुही पॉपुलर टीवी शो कुंडली भाग्य में काम करने के लिए जानी जाती हैं।

शो में बचे कंटेस्टेंट्स

रुही चतुर्वेदी के जाने के बाद अब शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में ऐश्वर्या शर्मा, अंजलि आनंद, अंजुम फकीह, अर्चना गौतम, अरिजीत तनेजा, डेज़ी शाह, डिनो जेम्स, नायरा बनर्जी, रश्मीत कौर, रोहित रॉय, शीज़ान खान, शिव ठाकरे और सौंदस मौफाकिर बचे हुए हैं।