दिल्ली-जयपुर हाईवे पर साेमवार की रात हरियाणा के रेवाड़ी स्थित गांव खरखड़ा के निकट गलत दिशा से आ रहे ट्रक चालक ने यात्रियों से भरी बस को भीषण टक्कर मार दी। इस दर्दनाक हादसे में बस में सवार दो लोगों की मौत हो गई,जबकि तीन यात्री गंभीर रूप से घायल हैं। हादसे के बाद चालक ट्रक मौके पर ही छोड़ कर फरार हो गया। घायलों को यहां के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनुसार निजी डबल डेकर बस सोमवार की रात सवारियां लेकर दिल्ली से जयपुर जा रही थी। चालक ने गांव खरखड़ा के निकट रात को खाना खाने के लिए बस को रोक दिया। खाना खाने के बाद सभी यात्री बस में बैठ गए थे। चालक बस को ढाबा से सर्विस लेन पर बैक कर रहा था। इसी दौरान गलत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक चालक ने बस के पिछले हिस्से में सीधी टक्कर मार दी।

ट्रक की टक्कर से बस का पिछला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। कई यात्री बस के अंदर फंस गए। सूचना के बाद धारूहेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और अन्य यात्रियों की मदद से बस में फंसे घायलों को निकाल कर ट्रामा सेंटर में पहुंचाया। यहां पर डाक्टरों ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया। हादसे में मरने वालों की पहचान राजस्थान के पुष्कर के रहने वाले मुकुल व अजमेर के रहने वाले दलीप के रूप में हुई है।

ट्रक छोड़कर भागा चालक

अन्य घायलों का ट्रामा सेंटर में उपचार चल रहा है। पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भेज दिए और उनके स्वजन को भी सूचना दी। स्वजन के पहुंचने के बाद शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस ने ट्रक चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली है। हादसे के बाद चालक ने ट्रक लेकर मौके से भागने का प्रयास किया। भागने के प्रयास में ट्रक का अगला टायर सर्विस लेन के साथ बने नाले में फंस गया, जिसके बाद चालक ट्रक को वहीं छोड़ कर फरार हो गया।