शहर में पुलिस का खौफ अपराधियों से खत्म होता दिखाई दे रहा है। बीच सड़क भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में एक युवक की कुछ युवकों ने जमकर पिटाई कर दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि कुछ युवक एक युवक को लात घूसों से जमकर पीट रहे हैं। युवक अपने बचाव के लिए मदद की लोगों से गुहार लगाता दिखाई दे रहा है, लेकिन लोग वीडियो बनाने में ही व्यस्त है। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के बुढार रोड स्थित ध्रुव बार के समीप घटी है।

थाना प्रभारी कोतवाली राघवेंद्र तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया कि जय सोनी निवासी पुलिस लाइन की ध्रुव बार के समीप किराना दुकान है। वह अपनी दुकान में था, तभी गोल्डी दुबे एवं उसके साथी दुकान में पहुंचे और कुछ सामान ले लिया और पैसा देने से मना कर दिया। जिसका जय ने विरोध किया और पैसे की मांग की।

जिसके बाद गोल्डी दुबे एवं उसके साथियों ने मिलकर जय सोनी को दुकान से बाहर खींच लिया और जमकर उसकी पिटाई कर दी। वहीं मौजूद लोगों ने इस घटना को अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। पुलिस ने बताया की जय सोनी थाने पहुंचा है, मामले की शिकायत कर रहा है। आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर उनके विरुद्ध वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

बीच बचाव करने गए शख्स से मारपीट
काफी देर से चल रहे हांगमा के बीच वहां से गुजर रहे मीडिया कर्मी संजीव निगम ने मामले की खबर पुलिस को दी, लेकिन काफी समय गुजर गया और पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। तब मीडिया कर्मी मौके पर पहुंचा और बीच बचाव करने लगा तभी गोल्डी एवं उसके साथियों ने मीडिया कर्मी संजीव निगम के साथ भी अभद्रता कर गाली गलौज की।