एशिया कप 2023 के आगाज में अब महज 24 घंटों का समय बाकी रहता है। इस टूर्नामेंट का आगाज कल यानी 30 अगस्त से होना है।

भारतीय फैंस की निगाहें 2 सितंबर पर बनी हुई है, जब भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला खेला जाएगा। इसी बीच भारत-पाक मैच को लेकर पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने एक बड़ी भविष्यवाणी की है।

उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए दोनों टीमों में से कौन-सी टीम को हाई प्रेशर मैच में जीत मिलेगी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

दरअसल, पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने हाल ही में अपने बयान में कहा कि एशिया कप 2023 के लिए भारत-पाक दोनों ही देशों की टीमें काफी मजबूत है और दोनों टीमों की अपनी मजबूती और कमजोरियां है। ऐसे में ये तय उस पर ही होगा जो टीम दबाव को बेहतर तरीके से झेल पाएगी, उसी को जीत हासिल होगी।

पाकिस्तानी विकेटकीपर ने आगे कहा कि भारत ने एक अच्छी टीम तैयार की है और ऐसा ही कुछ हमारे साथ ही है। भारत की अपनी ताकत और कमजोरियां हैं और पाकिस्तान का भी ऐसा ही है। यह दबाव वाला मैच है और पूरी दुनिया की नजरें इस मैच पर होगी। दोनों टीमों के खिलाड़ी क्रिकेट खेल रहे है, लेकिन जो काफी समय से खेल रहे है उनके टीम में होने से टीम को एक मजबूती मिलती है।

बता दें कि मोहम्मद रिजवान ने भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी और रनों का अंबार लगाने वाले विराट कोहली से आगे एशिया कप 2022 का समापन किया था। रिजवान ने 2022 में एशिया कप के 6 मैचों में 281 रन बनाए। पाकिस्तान की टीम पिछले साल एशिया कप के फाइनल में पहुंची थी, लेकिन वहां उसे श्रीलंका से हार मिली थी।