बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की 'जवान' बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने के लिए तैयार है और एटली के निर्देशन में बनी इस फिल्म के लिए फैंस का उत्साह हर गुजरते दिन के साथ बढ़ता जा रहा है। रिलीज से पहले ही फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है। अब खबर आ रही है कि जल्द ही जवान का म्यूजिक जल्द ही लॉन्च होने वाला है। तो चलिए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है।

शाहरुख खान की आगामी फिल्म ‘जवान’ का 30 अगस्त को चेन्नई में नयनतारा, विजय सेतुपति, डॉक्टर एटली और संगीत निर्देशक अनिरुद्ध के साथ म्यूजिक लॉन्च होने की उम्मीद है। फिल्म 7 सितंबर को रिलीज हो रही है। अगर ऐसा होता है तो यह किसी खुशखबरी से कम नहीं होगी।

पिछले कुछ दिनों से शाहरुख के फैंस उनसे काफी नाराज चल रहे हैं क्योंकि अभिनेता ने अपनी आगामी फिल्म ‘जवान’  के बारे में उन्हें ज्यादा कुछ नहीं बताया है। निर्माताओं ने कुछ पोस्टरों के अलावा केवल दो गाने रिलीज किए हैं। हालांकि, फैंस इतने से संतुष्ट नहीं हैं और फिल्म को लेकर कुछ अधिक जानकारी की मांग कर रहे हैं। अब हाल ही में  #askSRK सेशन में शाहरुख के एक फैन ने पूछा कि उनके फैन एक गाना और टीजर चाहते हैं तो क्या किंग होने के नाते वह दोनों देने की योजना बना रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख 30 अगस्त को चेन्नई में फिल्म के लिए एक संगीत लॉन्च का आयोजन करेंगे और इसमें उनके, नयनतारा, विजय सेतुपति और निर्देशक एटली के साथ संगीत निर्देशक अनिरुद्ध भी शामिल होंगे। नयनतारा आमतौर पर म्यूजिक वीडियो से दूर रहती हैं, लेकिन अब वह भी इस प्रमोशन का हिस्सा बनेंगी।

अब शाहरुख फिल्म के प्रचार में व्यस्त हैं, जिसके लिए एक बार फिर वह 'आस्क एसआरके' सेशन के जरिए फैंस के साथ जुड़ें। फिल्म में शाहरुख के साथ नयनतारा, विजय सेतुपति और दीपिका पादुकोण भी हैं। एटली के निर्देशन में बनी 'जवान' सात सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।