नई दिल्ली । राहुल गांधी के साथ खुद के झगड़े संबंधी भाजपा के नेता अमित मालवीय के दावे को खारिज करते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि उनके और बड़े भाई के बीच सिर्फ़ प्रेम, विश्वास, आदर और वफ़ादारी का रिश्ता है तथा यह हमेशा के लिए है।  उन्होंने यह दावा भी किया कि वह और राहुल गांधी देश की जनता के साथ मिलकर भाजपा के झूठ और अहंकार को तोड़ेंगे। प्रियंका गांधी ने भाजपा के आईटी प्रकोष्ठ के प्रमुख अमित मालवीय के वीडियो का उल्लेख किए बगैर सत्तारूढ़ पार्टी पर पलटवार किया। प्रियंका गांधी ने ‘एक्स पर पोस्ट किया, ‘‘भाजपा वालों, महंगाई और बेरोजगारी के इस दौर में यही बकवास मुद्दा बचा है? सॉरी….मगर आपके छोटे दिमाग का यह सपना कभी साकार नहीं होगा। मेरे भाई और मेरे बीच एक दूसरे के प्रति सिर्फ़ प्रेम, विश्वास, आदर और वफ़ादारी है और हमेशा के लिए रहेगी।
 उन्होंने कहा, ‘‘वैसे घबराओ मत, आपके झूठ, लूट और खोखले प्रचार के अहंकार को हम दोनों बहन-भाई - देश के करोड़ों बहन-भाइयों के साथ मिलकर तोड़ेंगे। रक्षा बंधन की शुभकामनाएं। भाई-बहन के बीच प्रेम का उत्सव है, इसे सकारात्मक भाव से मनाइएगा। मालूम हो कि भाजपा के आईटी प्रकोष्ठ के प्रमुख अमित मालवीय ने एक वीडियो पोस्ट कर आरोप लगाया कि कांग्रेस में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के बीच घमासान चल रहा है। 
मालवीय द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा के एक बयान का हवाला देते हुए दावा किया गया है कि सोनिया गांधी ‘पुत्रमोह में अपनी पुत्री को आगे नहीं बढ़ने दे रही हैं तथा सिर्फ अपने पुत्र राहुल गांधी को ही राजनीति में आगे बढ़ाने का प्रयास कर रही हैं ताकि वह प्रधानमंत्री बन सकें।वीडियो में दावा किया गया है, ‘‘सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने प्रियंका गांधी को चुनाव लड़ने से रोक रखा है। यह बात प्रियंका गांधी के पति को समझ में आ गई है। रॉबर्ट वाड्रा ने हाल ही में कहा था कि प्रियंका गांधी संसद में बैठने की हकदार हैं।