इन दिनों सिनेमाघरों में खूब चहल-पहल देखने को मिल रही है। एक तरफ सनी देओल की 'गदर 2' और अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा रही है, वहीं साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत का जादू भी कम नहीं देखने को मिल रहा है।

रजनीकांत स्टारर जेलर का क्रेज 10 दिन बाद भी खत्म होता नहीं दिख रहा है। मूवी दुनियाभर में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। महज 10 दिनों में फिल्म 300 करोड़ के करीब पहुंच गई है। रजनीकांत की जेलर ने 10 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। फिल्म ने पहले ही दिन रिकॉर्ड बना दिया था। रिलीज के 10 दिन बाद भी रजनीकांत तहलका मचा रही है। 10वें दिन का कलेक्शन जानकर आपके होश उड़ जाएंगे।

जेलर का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक, दूसरे शनिवार को रजनीकांत की जेलर ने 18 करोड़ का कारोबार किया है, वो भी सिर्फ भारत में। मंगलवार के बाद जेलर ने सबसे ज्यादा कलेक्शन शनिवार को किया। हालांकि, सही आंकड़ा इससे ज्यादा या कम भी हो सकता है।

48.35 करोड़ से ओपनिंग करने वाली रजनीकांत की जेलर ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 263.9 करोड़ का बिजनेस किया है। दूसरे शुक्रवार को फिल्म ने महज 10.05 करोड़ रुपये कमाए थे, लेकिन शनिवार को कमाई में बड़ा उछाल देखने को मिला।

जेलर ने दुनियाभर में तोड़े रिकॉर्ड

सिर्फ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर नहीं, जेलर का दुनियाभर में भी अलग क्रेज है। फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन काफी शानदार है। दुनियाभर में जेलर ने 500 करोड़ के पार कमाई की है। तमिल सिनेमा की ये तीसरी फिल्म है, जिसने 500 करोड़ का आंकड़ा पार किया है। 

खास बात ये है कि 'गदर 2' और 'ओएमजी 2' की आंधी के बीच भी रजनीकांत ने ताबड़तोड़ कमाई कर ये साबित कर दिया है कि आज भी वह दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं।

जेलर की स्टार कास्ट

'जेलर' में रजनीकांत के अलावा कई दिग्गज सितारों ने भी अहम भूमिका निभाई है। हिंदी सिनेमा के जग्गू दादा यानी जैकी श्रॉफ ने स्पेशल अपीयरेंस से दर्शकों का ध्यान खींचा तो वहीं तमन्ना भाटिया, शिव राजकुमार और मोहनलाल जैसे सितारों ने अपने शानदार अभिनय से इस फिल्म में जान डाल दी।