सयानी गुप्ता बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस में शुमार हैं। उन्होंने फिल्मों और वेब सीरीज में अलग-अलग तरह की भूमिकाओं से दर्शकों का दिल जीता है। मायनगरी में अपने एक दशक से अधिक के करियर में उन्होंने 'फैन',  'मार्गरीटा विद ए स्ट्रॉ', 'आर्टिकल 15'  और 'पार्च्ड'  जैसी कई शानदार फिल्मों में काम किया है और ओटीटी पर भी धाक जमाई है। अब वह बंगाली सिनेमा में कदम रखने की तैयारी में हैं और इसे लेकर सयानी बेहद उत्साहित हैं।

पूरी हुई 'असुख बिशुख' की शूटिंग

सयानी गुप्ता जल्द ही कौशिक गांगुली की बंगाली फिल्म 'असुख बिशुख' में नजर आएंगी। हाल ही में उन्होंने इसकी शूटिंग पूरी की है। एक बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने अपने बंगाली सिनेमा में डेब्यू को लेकर बात की और साथ ही कौशिक गांगुली के साथ काम करने का अनुभव भी साझा किया। सयानी ने 'असुख बिशुख' में काम करने का मौका देने के लिए कौशिक गांगुली का शुक्रिया अदा किया।  जयंती पर भावुक नोट लिखकर नम की आंखें

कौशिक गांगुली की तारीफ में कही यह बात

बातचीत के दौरान सयानी ने कौशिक गांगुली के फिल्म मेकिंग स्किल्स की तारीफ करते हुआ कहा कि वह कहानियों को काफी गहराइयों के साथ बुनते हैं। एक्ट्रेस ने कहा, 'कौशिक की फिल्में न सिर्फ नैरेटिव पर फोकस करती हैं, बल्कि मनोवैज्ञानिक और राजनीतिक पहलुओं पर भी ध्यान केंद्रित करती हैं। उनकी यही खूबी फिल्मों को अहम और विचारशील बनाती है।