छिंदवाड़ा ।   विधान सभा चुनाव में मिली प्रचंड जीत के बाद पहुंचे पहली बार छिंदवाड़ा आए प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि लोकसभा के चुनाव प्रचार की शुरुआत हम छिंदवाड़ा से कर रहे हैं। देश और दुनिया के सर्वोच्च नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं वह दुनिया को और भारत को एक नई दिशा दे रहे हैं।

यह लाड़ली बहना की जीत, जीत आपको समर्पित करता हूं

डबल इंजिन की सरकार के काम की जीत है। यह लाडली बहना की जीत है। छिंदवाड़ा के सभी उम्मीदवारों को निराश नहीं होने दूंगा। मैं छिंदवाड़ा के विकास की गारंटी का वचन देता हूं। हम छिंदवाड़ा को नहीं छोड़ सकता हूं। भाई आपके साथ खड़ा हूं। कमल नाथ को छिंदवाड़ा के भाजपा कार्यकर्ता ने बाहर निकलने नही दिया मैं बुधनी प्रचार करने नहीं गया तो भी जीत गया। दादा निकल ही नहीं सके, मामा तो सब जगह घुमा। इसलिए ये जीत आपको समर्पित करता हूं। सीएम ने कहा कि मैं सीएम नहीं भैया हूं। इस पद से बड़ा कोई पद नहीं है। जब तक सास है आपकी सेवा में लगा रहूंगा। एमपी की जनता मेरी भगवान है। प्रत्येक परिवार एक रोजगार संकल्प पूरा करना है।

छिंदवाड़ा की जनता का सबसे पहले अभिनंदन किया

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पोला ग्राउंड में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कहा है कि छिंदवाड़ा की जनता का सबसे पहले अभिनंदन किया। उन्होंने कहा कि छिंदवाड़ा की जनता से मिलने के लिए बेचैन था। उम्मीद नहीं थी कि यहा इतनी भीड़ होगी। सीएम ने कहा कि भाजपा को विराट जीत मिली है, लाड़ली बहना तख्ती लेकर बैठी थीं कह रही थींं कि भैया अपन जीत गए। 48.5 वोट प्रतिशत पहली बार भाजपा को मिला है।

जन्म भूमि में मंदिर बनाएगी कांग्रेस तारीख पूछती थी

पीएम भगवान का अवतार है। भारत को विश्व गुरु बनने के लिए पीएम का जन्म हुआ है। हम लोग कहते थे राम जन्म भूमि में मंदिर बनाएगी कांग्रेस तारीख पूछती थी, अब तारीख भी तय हो गई है। जब से मोदी पीएम बने हैं भारत का तिरंगा विश्व में लहरा रहा है। सीएम के स्वागत के दौरान 29 फूल से बनी माला पहना कर स्वागत किया गया। गद्दारों को मंच से उतारो मंच में भाषण के दौरान जनता से गद्दारों को मंच से उतारो जैसे नारे लगे। भाजपा जिला अध्यक्ष ने कहा कि बाद में देखते हैं।

भाजपा सरकार हर संकल्प पूरा करेगी

संकल्प में लिखी एक एक बात को पूरा करूंगा। भाजपा सरकार हर संकल्प पूरा करेगी। आज एक संकल्प छिंदवाड़ा की जनता को लेना है। मिशन 29 पूरा करना है, विधान सभा चुनाव में2 घंटे से ज्यादा नहीं सोया हूं। इसलिए 29 सीट भाजपा को जीताना है। इस बार छिंदवाड़ा की सीट जीतना है। एक संकल्प है कि प्रदेश की जनता की सेवा हो। हर बहना की आय एक लाख से ज्यादा सालाना होगी।