आंबेडकर नगर में कलयुगी बेटे ने बुजर्ग पिता की उनके सिर को दीवार में मारकर हत्या कर दी। पिता का सिर फट गया था। अस्पताल में इलाज के दौरान बुजुर्ग पिता लीला धर भट्ट(68) ने दम तोड़ दिया।

पुलिस ने आरोपित बेटे दीपक भट्ट(37) को घर से ही गिरफ्तार कर लिया। कुछ दिन पहले हुई सड़क दुर्घटना में दीपक का पैर टूट गया था। वह घर पर ही रहता था। दीपक का अपने पिता से घर के छोटे-छोटे मामलों को लेकर आए दिन झगड़ा होता रहता था।

दक्षिण जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार, लीलाधर भट्ट सीआरपीएफ से असिस्टेंट कमांडेंट के पद से सेवानिवृत्त हुए थे। वह अपने बेटे दीपक व बहू के साथ 1456/42, डीडीए फ्लैट्स मदनगीर में रहते थे। दीपक करीब एक महीने पहले सड़क दुर्घटना में घायल हो गया था और उसका पैर टूट गया था।

इस कारण वह घर पर ही रहता था। अभी वह सहारा लेकर चलता है। इस कारण दीपक की पत्नी नौकरी करती थी। ऐसे में बुजुर्ग घर का काम करते थे। वह खाना बनाने से लेकर सारा काम करते थे।

इस कारण बेटे व पिता में आए दिन झगड़ा होता था। अभी भी इनमें तीन दिन से झगड़ा हो रहा था और दोनों नशे में थे। इस झगड़े में बेटे ने पिता के सिर को दीवार में दे मारा। बुजुर्ग अचेत होकर वहीं गिर पड़े।

दीपक की पत्नी ने रात 11.50 बजे इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लीलाधर भट्ट को अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान बुजुर्ग की मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दीपक को गिरफ्तार कर लिया। पोस्टमार्टम से पता लगा है कि बुजुर्ग के शरीर पर चोटों के काफी निशान हैं।