करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'क्रू' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है. ओपनिंग डे पर 9.25 करोड़ रुपये की कमाई करने बाद फिल्म ने दूसरे दिन यानी शनिवार को 9.6 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. इस तरह भारत ने यह फिल्म 20 करोड़ रुपये की कमाई के करीब पहुंच गई है.

रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म 'क्रू' ने भारत में दूसरे दिन 9.6 रुपये की कमाई की. हिंदी भाषी क्षेत्र में फिल्म की ओवरऑल ऑक्यूपेंसी 28.85 फीसदी देखी गई. जबकि मॉर्निंग शोज में ऑक्सयूपेंसी 13.22 रही तो नाइट शोज के दौरान यह बढ़कर 41 फीसदी हो गई. 'क्रू' ने पहले दिन 9.25 करोड़ रुपये की कमाई की थी. इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन अब 19.88 करोड़ रुपये हो गया है.

फिल्म ने दर्शकों को आकर्षित किया 

फिल्म की दूसरे दिन की सफलता को खास माना जा रहा है, क्योंकि शुरुआती दिन सार्वजनिक अवकाश के बाद यह आई है. उत्तर के कुछ राज्यों को छोड़कर अधिकांश क्षेत्रों में छुट्टी होने के बावजूद फिल्म ने दर्शकों को अपनी तरफ खींचा और अपना दमदार प्रदर्शन बरकरार रखा.

पहले दिन वर्ल्डवाइड कमाए 19 करोड़ से ज्यादा

फिल्म ने पहले दिन ओवरसीज में 8 करोड़ रुपये का कनेक्शन किया. भारत में पहले दिन का ग्रॉस कलेक्शन 11 करोड़ रुपये रहा. ऐसे में फिल्म ने पहले दिन दुनिया भर में 19 करोड़ रुपये की कमाई की. 

29 मार्च को हुई रिलीज

29 मार्च को रिलीज हुई 'क्रू' में पहली बार करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन स्क्रीन शेयर कर रही हैं. वे फिल्म में एयर होस्टेस की भूमिका निभा रही हैं. 'क्रू' इन-फ्लाइट सुपरवाइजर गीता सेठी, सीनियर फ्लाइट अटेंडेंट जैस्मीन राणा और जूनियर फ्लाइट अटेंडेंट दिव्या बाजवा के इर्द-गिर्द घूमती है, जो कोहिनूर एयरलाइंस में काम करती हैं.

दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा भी फिल्म का हिस्सा

इन तीनों के अलावा, फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित और बालाजी मोशन पिक्चर्स और अनिल कपूर फिल्म्स एंड कम्युनिकेशन नेटवर्क द्वारा निर्मित है.