फिल्म 'गदर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर हिट का तूफान ला दिया है। फिल्म पहले दिन से धांसू कमाई कर रही है। सनी देओल को 'तारा सिंह' के उसी पुराने एक्शन और बुलंद अंदाज में देखने के बाद फैंस की 'गदर' को लेकर यादें ताजा हो गई हैं। सक्सेसफुल फर्स्ट ओपनिंग वीक की कमाई के बाद 'गदर 2' ने दूसरे हफ्ते की शुरुआत 300 करोड़ में शामिल होकर की है।

शुक्रवार को लुढ़का कलेक्शन

'गदर 2' इस साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर फिल्म साबित हुई है। हालांकि, फिल्म रिलीज के दूसरे शुक्रवार को डॉमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर सबसे कम कमाई कर पाई, मगर फिर भी 300 करोड़ के आंकड़े को पार करने में कामयाब रही। आठ दिनों में यह आंकड़ा क्रॉस करने वाली 'गदर 2' 12वीं बॉलीवुड फिल्म बन गई है।

इस आंकड़े पर खत्म हुई दूसरे शुक्रवार की कमाई

शुरुआती अनुमान के मुताबिक, सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा के खूबसूरत परफॉर्मेंस से सजी 'गदर 2' ने रिलीज के दूसरे शुक्रवार को 18 से 20 करोड़ के बीच का नेट कलेक्शन किया है। इस लिहाज ने फिल्म ने टोटल 302.64 करोड़ पर आ थमा है। अगर गदर 2 के आठवें दिन के कलेक्शन का कंपेरिजन इस साल की हाईएस्ट ओपनर फिल्म 'पठान' से करें, तो शाह रुख खान की फिल्म ने आठवें दिन हिंदी में 17.5 करोड़ का बिजनेस किया था।

100, 200 और 300 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली पहली फिल्म

'गदर 2' सनी देओल की पहली फिल्म बताई जा रही है, जिसने 100, 200 और 300 करोड़ क्लब में एकसाथ एंट्री ली है। इसी के साथ सनी देओल बॉलीवुड के वह पहले अभिनेता बन गए हैं, जिसने 65 की उम्र में 100 करोड़ की फिल्म डिलीवर की। वहीं, अगर फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें, तो बहुत जल्द मूवी 500 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है।

क्या आएगी 'गदर 3'?

'गदर 2' की सक्सेस के बाद फैंस को तीसरे पार्ट का इंतजार है। हाल ही में सनी देओल ने 'गदर 3' को लेकर बड़ा हिंट दिया। उनसे पैपराजी ने गदर 3 के लिए पूछा, जिसके जवाब में उन्होंने बताया कि तीसरा पार्ट भी जरूर आएगा।