लंबे समय बाद ऐसा देखने को मिला है, जब बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्में रिलीज हुई हों और सभी अच्छा बिजनेस कर रही हों। इसमें सनी देओल की 'गदर 2' की धुआंधार कमाई बॉक्स ऑफिस पर सबसे तेजी में जारी है, जिसने पहले ही हफ्ते टिकट विंडो पर 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली।

शनिवार की कमाई में उछाल

फिल्म ने दूसरे हफ्ते के शुक्रवार को 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। वहीं, शनिवार के आंकड़े भी कमाल के हैं। 'गदर 2' को रिलीज हुए 9 दिन बीत चुके हैं, लेकिन इतने दिनों के बाद भी फिल्म को लेकर लोगों की दीवानगी कम होने का नाम नहीं ले रही। इसका सबूत फिल्म के हर दिन के आंकड़े हैं।

जिस तरह से दर्शकों का उत्साह बना हुआ है, उसे देखकर लगता है कि दूसरा हफ्ता भी पहले हफ्ते की तरह सॉलिड कमाई से भरा रहने वाला है। फिल्म ने रिलीज के दूसरे शुक्रवार यानी कि 8वें दिन 20.50 करोड़ की कमाई की। वहीं, 9वें दिन फिल्म ने 35 करोड़ के आसपास का बिजनेस किया है। इससे फिल्म का कलेक्शन 335 करोड़ हो गया है।

अगर रविवार के आंकड़ों को प्रेडिक्ट करें, तो फिल्म की कमाई में उछाल का अनुमान लगाते हुए इसके 350 करोड़ को पार करने की संभावना है। बता दें कि शाह रुख खान की फिल्म 'पठान' के बाद सनी देओल की 'गदर 2' इस साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर फिल्म है। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या फिल्म 'पठान' का टोटल रिकॉर्ड तोड़ पाती है।

डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने भले ही 350 करोड़ का आंकड़ा अभी नहीं पर किया हो। लेकिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर मूवी तेजी से 400 करोड़ की तरफ बढ़ रही है। 'गदर 2' ने दुनियाभर में 395.10 करोड़ की कमाई कर डाली है।