चित्तौड़गढ़ । राजस्थान के चितौड़गढ़ में एक प्रेम कहानी को लेकर जबर्दस्त हंगामा हो गया। आरोप है कि युवक अपनी प्रेमिका को भगा ले गया। इसके बाद गुस्साए युवती के परिजन प्रेमी के घर पहुंचे और वहां आग लगा दी। मामले की जानकारी मिलने पर बड़ी संख्या में पुलिस पहुंची और हालात को संभाला। फिलहाल पुलिस पूरे मामले पर नजर बनाए हुए है। मामला दो समुदायों से जुड़ा हुआ है। 
युवती के परिजनों का आरोप था कि वहां का एक युवक उनकी लड़की को भगा ले गया। इस बात को लेकर खफा हुए युवती के परिजन मुड्डा गांव पहुंचे। उस समय युवती के प्रेमी युवक के घर पर कोई नहीं था। यह देखकर वे और गुस्सा गए और उन्होंने घर को आग लगा दी।  आग से युवक के मकान में रखा सामान जलकर खाक हो गया। इस बीच आरोपी वहां से फरार हो गए। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। 
पुलिस के मुताबिक इस संबंध में लड़की के परिजनों ने दो दिन पहले मामला दर्ज कराया था। पुलिस मामले की जांच में जुटी थी कि उससे पहले ही युवती के परिजनों ने यह वारदात कर डाली। पुलिस ने युवती को बरामद कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है। अब युवक के परिजनों ने युवती के परिवार के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।