बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री जान्हवी कपूर अपनी अगली फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' की रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। निर्माता नए पोस्टर साझा करके प्रशंसकों के बीच उत्साह बढ़ा रहे हैं। फिल्म के नए पोस्टर्स में जान्हवी और राजकुमार के किरदार की कुछ झलकियां देखने को मिली थीं। वहीं अब फिल्म के ट्रेलर को लेकर दिलचस्प जानकारी सामने आई है।

फिल्म के निर्माता 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का ट्रेलर रिलीज करने की योजना बना चुके हैं। वे कल यानी 11 मई को फिल्म का ट्रेलर जारी करने के लिए तैयार हैं। ट्रेलर की रिलीज से पहले आज करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस ने एक नए पोस्टर के साथ इसकी घोषणा की। फिल्म के नए पोस्टर में एक बार फिर जान्हवी और राजकुमार की नई झलक देखने को मिली। पोस्टर में जान्हवी कपूर और राजकुमार राव अपनी क्रिकेट टीम पहने हुए और एक-दूसरे के करीब बैठे नजर आ रहे हैं। जब वे एक-दूसरे को देख रहे थे तो उनके चेहरे पर सबसे प्यारी मुस्कान थी।

पोस्टर में लिखा है, 'किसी के सपनों को उड़ान मिलती है और किसी के सपनों को एक दूसरे का साथ। प्यार और सपनों पर बनी इस अपूर्ण रूप से परिपूर्ण साझेदारी को देखें। मिस्टर एंड मिसेज माही का ट्रेलर कल मैदान में आएगा। फिल्म सिनेमाघरों में 31 मई, 2024 को रिलीज होगी।' पोस्टर की टैगलाइन में कहा गया है, 'ए गूगल ऑफ ए लव स्टोरी। ट्रेलर विशेष रूप से दोपहर 2:40 बजे स्टार स्पोर्ट पर रिलीज किया जाएगा, इसके बाद दोपहर 3:40 बजे यूट्यूब पर रिलीज किया जाएगा।'

'मिस्टर एंड मिसेज माही' में राजकुमार महेंद्र सिंह धोनी का किरदार निभाएंगे, जबकि जान्हवी महिमा का किरदार की भूमिका निभाएंगी। फिल्म का निर्देशन शरण शर्मा ने किया है, जिन्होंने 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' से निर्देशन की शुरुआत की थी, जिसमें जान्हवी मुख्य भूमिका में थीं। इससे पहले फिल्म में महिमा की भूमिका निभाने वाली जान्हवी कपूर ने खुलासा किया था कि एक क्रिकेटर के तौर-तरीकों को अपनाने के लिए उन्हें छह महीने की कठिन ट्रेनिंग से गुजरना पड़ा।

'मिस्टर एंड मिसेज माही' का निर्देशन शरण शर्मा ने किया है, जिन्होंने 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' से निर्देशन की शुरुआत की थी, जिसमें जान्हवी मुख्य भूमिका में थीं। फिल्म को करण जौहर, जी स्टूडियोज, हीरू यश जौहर और अपूर्व मेहता का समर्थन मिला है। धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' जी स्टूडियो और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत की गई है। यह फिल्म 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।