नई दिल्ली | दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में शुक्रवार की सुबह एक 17 वर्षीय लड़के का शव बैग में मिला। यह जानकारी एक अधिकारी ने दी।मृतक दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 1 का रहने वाला था। पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) समीर शर्मा के अनुसार, मंगोलपुरी थाने में सुबह करीब 7 बजे एक पीसीआर कॉल आई जिसके बाद स्थानीय पुलिस तुरंत वाई ब्लॉक मंगोलपुरी के सामने पीर बाबा मजार मुख्य मार्ग के पास मौके पर पहुंची।

अधिकारी ने कहा, "पुलिस जैसे ही मौके पर पहुंची, उन्हें एक बैंगनी रंग का बैग मिला, जिसमें एक अज्ञात पुरुष का गला कटा मिला, उन्होंने कहा कि किशोर ने सफेद कुर्ता-पायजामा पहना हुआ था।"

पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

डीसीपी ने कहा, "मृतकों की पहचान के लिए आसपास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई और इस घटना के संबंध में खुफिया जानकारी विकसित करने के लिए कई टीमों का गठन किया गया, जिसके बाद मृतक की पहचान की गई।"

इससे पता चला कि 17 वर्षीय किशोर गुरुवार की रात लापता हो गया था, जिसके बाद दक्षिण रोहिणी थाने में शिकायत दर्ज कराई गई। अधिकारी ने कहा, "आईपीसी की धारा 363 (अपहरण के लिए सजा) के तहत पहले ही प्राथमिकी दर्ज की जा चुकी है।"उन्होंने कहा, "स्थानीय पुलिस मामले की जांच कर रही है।"