शनिवार यानी 22 जुलाई को बिग बॉस में वीकेंड के वार में सलमान खान ने एक-एक कर सबकी क्लास लगाई। इस हफ्ते सलमान खान अपने साथ घरवालों की वेदर रिपोर्ट लेकर आए थे। इसी बीच अब शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमे एक बार फिर एल्विश और फलक नाज आप में भिड़ते नजर आ रहे हैं।

आपस में भिड़े फलक और एल्विश

ये कहना गलत नहीं है कि जब से एल्विश यादव की घर एंट्री हुई है। वह तब से तीन घरवालों को अपने निशाने पर लेकर आए हैं, जिसमें सबसे पहले अविनाश सचदेव है दूसरे पर जिया शंकर और तीसरे पर फलक नाज है। शो में आते ही एल्विश इन तीनों से पंगे लेते नजर आए थे। हालांकि बीच-बीच में एल्विश की जिया और फलक से अच्छी बात बीच भी देखने को मिली, लेकिन अब एक बार भी लड़ाई को माहौल बन गया है।

फलक ने नहीं बनाए एल्विश के पराठे

शो के मेकर्स ने देर रात आज आने वाले एपिसोड में का एक प्रोमो शेयर किया, जिसमें एल्विश और फलक के बीच तू-तू, मैं-मैं होती नजर आ रहे हैं। प्रोमो में जिया शंकर किचन में पराठे बनाती नजर आ रही है। वहां, बैठी फलक नाज कहती हैं कि सबके लिए 2-2 ही पराठे बन रहे हैं। अब इससे ज्यादा किसी को खाना है या फिर भूख लग रही है तो वो अपना बनाकर खा लें। अब यही बात एल्विश को पसंद नहीं आई। उन्होंने कहा, 'जो कोई हमारे यहां पर खाना लेने आता है ना, उससे पूछते नहीं कि वो कितनी बार लेगा या कितनी बार नहीं।'

इसके आगे फलक चिल्लाते हुए कहती हैं, 'जब हम बना-बनाकर खिलाते हैं, तब कोई नहीं देखता है यहां पर।' तो एल्विश कहते हैं कि इन चीजों में गिनती न किया करें। बहुत छोटा साउंड करता है। फलक कहती हैं, 'सबको पता है कि कौन कैसे छोटा साउंड करता है।' एल्विश बोलते हैं कि कैसा दिन देखा मैंने आज। फिर फलक अविनाश से कहती हैं कि दो पराठों के लिए क्या बोल दिया आज, मौत पड़ गई। डेढ़ श्याणे।