रजत सूद ने कहा, 'वो मंच हर भारतीय कॉमेडियन के लिए एक बेंचमार्क बन चुकी है, और हर कोई खुद को वहां पर देखना चाहता है। मेरे पास भी उस शो को लेकर एक कहानी है।
इंडियाज लाफ्टर चैंपियन का पहला सीजन शनिवार को खत्म हो गया और रजत सूद इस सीजन के विजेता रहे। अपनी फ्यूचर प्लानिंग के बारे में बात करते हुए रजत सूद ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह कपिल शर्मा के मशहूर शो में काम करना चाहेंगे। बता दें कि रजत इस शो में ऑडियंस और दर्शकों, दोनों को इंप्रेस करने में कामयाब रहे थे।

द कपिल शर्मा शो एक बेंचमार्क है
रजत सूद ने कहा, 'वो मंच हर भारतीय कॉमेडियन के लिए एक बेंचमार्क बन चुकी है, और हर कोई खुद को वहां पर देखना चाहता है। मेरे पास भी उस शो को लेकर एक कहानी है। मैं जनवरी में बतौर ऑडियंस वो शो देखने गया था। मैंने एक आर्टिस्ट के तौर पर उस शो को बहुत एन्जॉय किया, मैं वो स्टेज देखकर बहुत लालच महसूस कर रहा था।'

रजत के अलावा ये बने थे फाइनलिस्ट
रजत सूद के अलावा मुंबई के नितेश शेट्टी, मुंबई के जयविजय सचान, मुंबई के विग्नेश पांडे और उज्जैन के हिमांशु बवंडर इस सीजन के फाइनलिस्ट रहे। बात करें कॉमेडियन रजत सूद के फ्यूचर प्लान की तो उन्होंने इंटरव्यू में यह भी बताया कि वह एक वक्त पर कपिल शर्मा शो में बतौर ऑडियंस भी शामिल हो चुके हैं।