एशिया कप में भारत-पाकिस्तान महामुकाबले से पहले दुबई से अच्छी खबर आई है। टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ कोरोना से ठीक होकर टीम इंडिया से जुड़ गए हैं। वे आज शाम 7:30 बजे से शुरू होने वाले मुकाबले में कोचिंग करते दिखेंगे। जबकि वीसीएस लक्ष्मण स्वदेश लौट गए हैं। चीफ कोच द्रविड़ का टीम इंडिया से जुड़ना खिलाड़ियों के लिए बूस्टर डोज जैसा है।
BCCI ने एक बयान जारी कर रहा है कि भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई है और वे दुबई में टीम इंडिया से जुड़ भी गए हैं। द्रविड़ की गैरमौजूदगी में अंतरिम कोच वीवीएस लक्ष्मण टीम के साथ थे। बेंगलुरू वापस आकर वे इंडिया ए का विदेशी दौरा संभालेंगे।
इससे पहले सूत्रों ने बताया था कि द्रविड़ पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले के दौरान भारतीय ड्रेसिंग रूम का हिस्सा होंगे। लक्ष्मण पाकिस्तान के खिलाफ ओपनर मैच में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं होंगे।
द्रविड़ को एशिया कप 2022 से पहले जिम्बाब्वे दौरे पर आराम दिया गया था। उनकी जगह कोच की भूमिका वीवीएस लक्ष्मण ने ही अदा की थी। द्रविड़ के संक्रमित पाए जाने के बाद बीसीसीआई ने लक्ष्मण को अंतरिम कोच बनाकर जिम्बाब्वे से दुबई भेजा जहां टीम इंडिया ने उनकी निगरानी में प्रैक्टिस सेशन किए।राहुल द्रविड़ टीम के UAE रवाना होने से पहले पॉजिटिव आए थे। रुटीन टेस्ट में उनकी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। वे BCCI की मेडिकल टीम की निगरानी में थे।