दिल्ली: साउथ वेस्ट जिले के सागरपुर कैलाशपुरी कॉलोनी में एक फैक्ट्री में आग लगने की घटना सामने आई. अचानक देर रात को इस फैक्ट्री में आग लग गई. आग इतनी भयानक थी कि इसकी लपटे दूर से ही दिखाई दे रही थी, जिस कारण आग बराबर वाली बिल्डिंग में भी फैल गई.

रासायनिक गोदाम में आग लगने से पड़ोसी बिल्डिंग भी प्रभावित
इस फैक्ट्री में दो फ्लोर पर केमिकल रखा हुआ था. इस वजह फैक्टी में काफी तेजी से ब्लास्ट हुआ, जिसके बाद आग बराबर वाली बिल्डिंग में भी फैल गई. एक वरिष्ठ अग्निशमन अधिकारी ने बताया कि राष्ट्रीय राजधानी में पालम के पास कैलाशपुरी एक्सटेंशन इलाके में एक रासायनिक गोदाम में गुरुवार देर रात भीषण आग लग गई. किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. उप मुख्य अग्निशमन अधिकारी एके मलिक ने बताया कि सूचना मिलने पर 23 से 24 दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग बुझा दी गई, जबकि कूलिंग का काम चल रहा है.

कूलिंग के काम के बाद शुरू होगा तलाशी अभियान
मलिक ने हादसे का ब्यौरा साझा करते हुए कहा कि हमें कल रात करीब 11:10 बजे आग लगने की सूचना मिली. 23-24 दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंचीं. आग बुझा दी गई है, कूलिंग का काम चल रहा है. उसके बाद, हम यह सुनिश्चित करने के लिए तलाशी अभियान चलाएंगे कि कोई हताहत न हो. अभी तक किसी की जान नहीं गई है.