Bigg Boss 18: रिएलिटी शो बिग बॉस 18 इन दिनों हाई वोल्टेज मुद्दों के कारण चर्चा में है। इस शो में घरवाले भूख से बेहाल होते नजर आए। इस शो में अब शिल्पा शिरोडकर फूट-फूट कर रोते देखा गया है। शो में शिल्पा के रोने की वजह नॉनवेज खाना था। दरअसल, अविनाश ने शिल्पा को नॉनवेज खाना देने से मना कर दिया। इसके बाद वह काफी दुखी हो गईं।

शो के जारी नए प्रोमो में शिल्पा शिरोडकर जेल में बंद अविनाश मिश्रा से नॉनवेज खाना घरवालों के लिए मांगती हैं। इस पर अविनाश मना कर देते हैं। अविनाश कहते हैं, नहीं मैम, वो नहीं दूंगा। मैं बेसिक ही दूंगा। आप वेज भी खाती हैं न। इस पर शिल्पा कहती हैं, मैं क्या खाती हूं, क्या नहीं खाती हूं, ये आपकी समस्या नहीं है'।

इसके बाद अविनाश कहते हैं, यही बोल रहा था, यही आप मेरे साथ करती हैं न, बाकियों की गुड बुक्स में आने के लिए। मेरे में आप कभी नहीं आ पाएंगी। इसके बाद शिल्पा अपना धैर्य खो बैठती हैं और अविनाश पर चिल्लाने लगती हैं। शिल्पा ने कहा कि मैं यहां तुम्हारे लिए नहीं आई हूं, वेजिटेरियन लोगों के लिए वेज बनेगा, जो नॉनवेज खाते हैं उनके लिए नॉन वेज बनेगा। इसके बाद वह रोना शुरू कर देती हैं। शिल्पा को कहते सुना गया कि इंसानियत नहीं है क्या?

अरफिन खान से भी हो गई थी अविनाश की लड़ाई

अविनाश की इससे पहले अरफीन खान से भी लड़ाई हो गई थी। अविनाश को कहते सुना गया कि अरफिन खान को खुद माइंड कोचिंग की जरूरत है। अरफीन और अविनाश की लड़ाई के दौरान भी घर का माहौल काफी गर्म हो गया था। इसके बाद सारा और शिल्पा को बात करते हुए सुना गया। इसमें सारा ने कहा कि कैसे अरफीन को उनके जुड़वां बच्चों के जन्म के बाद अपना ये पेशा चुनना पड़ा और जब लोग उनके पेशे पर सवाल उठाते हैं, तो उन्हें दुख होता है।