'बिग बॉस ओटीटी 2'  में शनिवार को वीकेंड का वार हुआ।  इस दौरान सलमान खान ने एल्विश यादव की जमकर क्लास लगाई। इसके अलावा मनीषा रानी और अभिषेक मलहाल की भी क्लास लगाई। इसी बीच अब घर के एक सदस्य के जाने की खबर सामने आई है। दरअसल, सोशल मीडिया पर आशिका भाटिया के एविक्ट होने की खबर सामने आ रही है।

आशिका भाटिया होगी घर से बाहर

बता दें, आशिका भाटिया बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए बिग बॉस हाउस पहुंची थी। महज 2 से 3 हफ्ते में ही वह घर से बेघर होती नजर आ रही हैं। इस हफ्ते के लिए मनीषा रानी और आशिका भाटिया नॉमिनेटेड थीं, जिसमें एक्ट्रेस को बेघर होना पड़ा । हालांकि, अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई हैं। लेकिन, खबर पक्की बताई जा रही है। बिग बॉस खबरी की रिपोर्ट की मानें तो इसकी लेटेस्ट पोस्ट में दावा किया जा रहा है कि आशिका भाटिया को शो से एलिमिनेट कर दिया गया है। ऐसे में देखा जाए तो ये मनीषा रानी के लिए एक राहत वाली खबर है ।

आशिका भाटिया का टीवी करियर 

आशिका भाटिया टेलीविजन की फेमस एक्ट्रेसेस से एक हैं । उन्हें सोनी टीवी के शो 'परवरिश- कुछ खट्टी कुछ मीठी' में गुणवंत कौर अहलूवालिया की भूमिका निभाई थी । उन्होंने 'प्रेम रतन धन पायो' में सलमान की छोटी बहन का रोल भी प्ले किया है ।आशिका ने छोटे पर्दे पर 'मीरा' नाम के शो में डेब्यू किया था। आशिका के पिता राकेश भाटिया एक बिजनेसमैन हैं जबकि उनकी मां मीनू भाटिया एक सैलून चलाती हैं। हालांकि, उनके माता-पिता अलग हो गए हैं और वह अपनी मां के साथ मुंबई में रहती हैं ।