अभिनेत्री भूमि पेडनेकर इन दिनों अपनी आगामी क्राइम थ्रिलर फिल्म 'भक्षक' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इसमें अभिनेत्री प्रेस रिपोर्टर का रोल अदा करती नजर आएंगी। सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म का ट्रेलर रोंगटे खड़े कर देने वाला है। शाहरुख खान और गौरी खान की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म 'भक्षक' नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। भूमि ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्होंने जैसे ही लखनऊ में फिल्म की शूटिंग पूरी की थी, उन्हें शाहरुख खान का फोन आया था।

भूमि पेडनेकर ने एक बातचीत में बताया, 'जिस दिन हमने फिल्म की शूटिंग पूरी की, मुझे याद है कि मैं डिनर कर रही थी और मैंने कहा कि ओह फिल्म बन गई। एक पार्टी होने वाली थी और हम लखनऊ में थे। तभी मुझे शाहरुख सर का फोन आया और आपको बता है वह कितने अच्छे इंसान हैं। उन्होंने मुझे फिल्म करने के लिए धन्यवाद देने के लिए फोन किया था और मैं ऐसे थी कि आप शाहरुख खान हैं।' 

अभिनेत्री ने आगे कहा, 'इस फिल्म का समर्थन करने के लिए रेड चिलीज को बधाई। उन्होंने तुरंत इस फिल्म का समर्थन किया। उन्होंने देखा कि यह एक ऐसी कहानी है जिसे हमें अपने मंच पर पेश करना चाहिए। इस तरह की फिल्म लेने के लिए नेटफ्लिक्स को बधाई।' भक्षक शाहरुख खान और भूमि पेडनेकर का पहला सहयोग है। 

बातचीत के दौरान भूमि से सवाल किया गया कि क्या वह किंग खान के साथ किसी फिल्म में अभिनय करने की उम्मीद करती हैं। इसका जवाब देते हुए भूमि पेडनेकर ने कहा, 'जब मैं बच्ची थी तब से यह मेरी सबसे बड़ी इच्छा है। तो मैं वास्तव में ये इच्छा रखती हूं।' उन्होंने कहा कि वह शाहरुख के साथ एक रोमांटिक फिल्म में अभिनय करना चाहती हैं।

भूमि पेडनेकर की फिल्म की बात करें, तो 'भक्षक' एक क्राइम ड्रामा फिल्म है, जो सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। यह फिल्म 9 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। यह रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति है, जिसकी निर्माता गौरी खान और गौरव वर्मा हैं। फिल्म का निर्देशन पुलकित ने किया है। भूमि के अलावा इसमें संजय मिश्रा, आदित्य श्रीवास्तव और साई ताम्हणकर जैसे सितारे मुख्य भूमिकाओं में हैं।