नई दिल्ली। बॉलीवुड के जाने माने फिल्म निर्माता बोनी कपूर इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल, हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू दिया, जहां उन्होंने अपने निजी जीवन के बारे में खुलकर बात की। बोनी कपूर ने अपनी पहली पत्नी मोना के साथ दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के संबंधों पर भी बात की।

बोनी कपूर ने शेयर किए किस्से

बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक रहीं श्रीदेवी आज भले ही इस दुनिया में न हो, लेकिन वह अपने परिवार और फैंस के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगी। अब बोनी कपूर ने जूम को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस से जुड़े कई किस्से शेयर किए हैं। उन्होंने बताया कि कैसे आज भी वह दिवंगत एक्ट्रेस की कई बातों को याद कर भावुक हो जाते हैं।

मां ने श्रीदेवी से कही थी ये बात

बोनी कपूर ने अपने इस इंटरव्यू में खुलासा किया कि उनकी पहली पत्नी मोना को श्रीदेवी के प्रति उनकी भावनाओं के बारे में पता था, वहीं उनकी मां को इसके बारे में बाद में पता चला। ऐसे में एक बार तो उन्होंने श्रीदेवी से मुझे राखी बांधने की बात कह दी थी।

निर्माता ने बताया कि मेरी मां श्रीदेवी के लिए मेरी भावनाएं देख सकती थीं। एक रक्षा बंधन पर उन्होंने श्रीदेवी को राखी वाली एक थाली दी और उनसे मुझे राखी बांधने के लिए कहा। यह देख श्रीदेवी घबरा गईं और कमरे में आ गईं। फिर मैंने उनसे कहा कि चिंता मत करो, इस थाली को यहीं रखो। उन्हें समझ नहीं आया कि राखी क्यों रखी गई है।

बता दें कि बोनी कपूर की अगली फिल्म 'मैदान' में अजय देवगन दिखाई देने वाले हैं, जो कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। अजय के अलावा फिल्म में प्रियामणि, गजराज राव और रुद्रनील घोष भी अहम भूमिका में हैं। स्पोर्ट्स-ड्रामा 'मैदान' अमित रविंद्रनाथ शर्मा द्वारा निर्देशित और बोनी कपूर और जी स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है।