दिल्ली| दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी इस मौके पर दोनों ही फिल्मों की टीम को बधाई दी है और कहा है कि यह फिल्म जगत ही नहीं देश के लिए गौरव का पल है। अरविंद केजरीवाल ने दो ट्वीट कर अपनी खुशी जताई है।

आज भारतीय सिनेमा के लिए बहुत ही गर्व का पल है क्योंकि पहली बार ऑस्कर में पूरी तरह से भारत में बनी दो फिल्मों ने अलग-अलग कैटेगरी में अवार्ड अपने नाम किया है। फिल्म आरआरआर के गाने नाटू-नाटू ने बेस्ट ओरिजल सॉन्ग की कैटेगरी में जीत हासिल की है, वहींं डॉक्यूमेंट्री फिल्म द एलीफैंट व्हिस्पर्स ने बेस्ट शॉर्ट फिल्म का खिताब जीता है।

इस मौके पर पूरे देश से इन दोनों फिल्मों को बधाई मिल रही है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी इस मौके पर दोनों ही फिल्मों की टीम को बधाई दी है और कहा है कि यह फिल्म जगत ही नहीं देश के लिए गौरव का पल है। अरविंद केजरीवाल ने दो ट्वीट कर अपनी खुशी जताई है।

केजरीवाल ने अपने पहले ट्वीट में फिल्म आरआरआर को बधाई देते हुए लिखा, 'भारतीय फिल्म जगत के साथ पूरे देश के लिए ये गर्व का पल है। अपने शानदार गाने के लिए ऑस्कर अवॉर्ड जीतने पर RRR फिल्म की पूरी टीम को बधाई।'

दूसरा ट्वीट कर केजरीवाल ने लिखा, ऑस्कर अवार्ड के शॉर्ट फिल्म कैटेगरी में बेस्ट डॉक्यूमेंट्री का अवार्ड जीतने वाली 'द एलीफैंट व्हिस्पर्स' की पूरी टीम को बहुत-बहुत बधाई। आपने हर भारतीय को गौरवांवित किया है।